UP News: मोबाइल में हुआ ब्लास्ट, एक ही परिवार से 4 लोग जिंदा जले

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मोबाइल फोन में धमाके के बाद घर में आग लगने से चार मासूस बच्चों की मरने की खबर सामने आई है. इस  घटना से सबको हैरान कर दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मोबाइल फोन में धमाके के बाद घर में आग लगने से चार मासूस बच्चों की मरने की खबर सामने आई है. इस  घटना से सबको हैरान कर दिया है. इस हादसे के दौरान बच्चों को बचाने के लिए माता पिता ने प्रयाश किया तो वो इस आग के शिकार हो गए.

बच्चों को गभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया है. जहां उपचार के लिए बच्चों ने दम तोड़ दिया. इस घटना के शिकार हुए बच्चों के माता पिता का ईजाज फिलहास हॉस्पिटल में चल रहा है. 

मिला जानकारी के मुताबिक इस घटना मेरठ में पल्लवपुरम थाना क्षेभ के जनता कॉलोनी का है. बीते दिन शनिवार 23 मार्च को घर में पूरा परिवार उपस्थित था. इस दौरान घर  के किसी भी व्यक्ति ने मोबाइल चार्ज में लगा दिया. इसके बाद मोबाइल जोर से ब्लास्ट हो गया है.

कुछ ही देर बात पूरे में घर में आग लग गई और आग के चपेट में पूरा परिवार आ गया. इस दौरान किसी को कुछ सोचने समझने का समय मिलता कि सभी लोग आग के चपेट में गए. बताया जा रहा है कि मोबाइल के चार्जर में शॉर्ट सर्किट हुआ था. इसी के बाद ब्लास्ट हुआ और पूरे घर में आग लग गई.

calender
24 March 2024, 04:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो