UP News: दुष्कर्म की घटनाओं के लिए पोर्न साइट जिम्मेदार, बोले एसटी हसन- धारा 376 को लेकर कही ये बात

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर ST हसन ने बलात्कार को लेकर एक बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि आज हमारे समाज में जो बलात्कार जैसी घटना हो रही है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर ST हसन ने हो रहें बलात्कार को लेकर एक बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि आज हमारे समाज में जो बलात्कार जैसी घटना हो रही है. इन सबका जिम्मेदार सोशल मीडिया और पोर्न साइट है.

 उन्होंने शनिवार यानी 30 सितंबर को कहा कि पोर्न साइटों को सख्ती से बंद कर देना चाहिये क्योंकि जवान लड़के लड़कियां पोर्न और गंदी फिल्मों को देखते हैं तो उनके शरीर के अंदर एक विशेष किस्म का हार्मोन बनता है जो उन्हें बलात्कार करने के लिए मजबूर करता है. 

आगे उन्होंने कहा कि गांव खेत और खालिहाल जैसे सुनसान रस्ते पर चार जवान लड़ने बैठ के खेत के अंदर पोर्न देखते है और कोई अगर भूली भटकी लड़की महिला अकेली दिख जाती है तो वह दुष्कर्म या अपराधिक घटना को अंजाम दे देते हैं. इसलिए देश में पोर्न साइटों को बैन कर देना चाहिए.

आगे उन्होंने साऊदी अरब का उदाहरण देते हुए कहा कि, सऊदी अरब, में हत्या क्यों नहीं होती, दुष्कर्म क्यों नहीं होते. क्यों वहां चोरिया नहीं होता. आखिर वहां क्राइम क्यों नहीं होता. क्योंकि वहां शरीयत का सख्त कानून लागू है. उन्होंने कहा कि भारत में लोग कानून का दुरुपयोग करते हैं. कानून लचीला नहीं होना चाहिए बल्कि कानून सख्त होना चाहिए, लेकिन इसका दुरुपयोग न हो.

एसटी हसन ने कहा कि दुष्कर्मकी धारा 376 का देश में बहुत दुरुपयोग हो रहा है. किस तरह से लोग एक दूसरे को फंसाने के लिए अपनी बहन बेटियों से झूठे आरोप लगवाकर इस धारा का दुरुप्रयोग कर रहे हैं, साथ ही उन्होंने आगे कहा कि पूरे भारत में मुस्लिम और हमारे धर्म के विरुध राजनीति हो रही है. 

calender
30 September 2023, 11:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो