Ghaziabad News: मनचले ने पकड़ने दौड़ी महिला को दिया बीच रोड पर धक्का, कार ने कुचला मौके पर हुई मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुछ बदमाशों ने चारा काट रहीं दो महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की जिसके बाद दोनों महिलाएं बदमाशों को पकड़ने के लिए गईं, लेकिन बदमाश ने महिला को बीच रोड पर धक्का दे दिया जिससे कार ने उसे कुचल दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • गाजियाबाद में कुछ बदमाशों ने चारा काट रहीं दो महिलाओं के साथ अश्लील हरकत की.

Ghaziabad News: गाजियाबाद में नेशनल हाईवे-9 के किनारे खेत में चारा काट रही दो महिलाओं के साथ बदमाशों ने  अश्लील  हरकत की. जिसके बाद दोनों महिलाएं बदमाशों के पीछे दौड़ी लेकिन उनमें से एक बदमाश ने महिला को बीच रोड पर धक्का दे दिया वहीं पीछे से एक कार तेज स्पीड में आ रही थी जिसने महिला को बड़ी बेरहमी के साथ कुचल दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए.

आरोपी कार चालक ने उस महिला को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज करने से पहले ही महिला ने अपना दम तोड़ दिया. घटना के बाद दूसरी महिला ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया.

कार ने कुचला हुई दर्दनाक मौत

मृतक महिला के साथ काम करने वाली अन्य महिलाओं ने पुलिस को बताया है कि सिरफिरा पेंट खोलकर अश्लील  हरकत कर रहा था. उसे पकड़ने के लिए मृतक दौड़ी थी, लेकिन आरोपी से उसे धक्का दे दिया जिसके कारण वह बीच रोड पर गिरी और पीछे से आ रही तेज रफ्तार में कार ने उसे कुचल दिया.

कई बार की  अश्लील  हरकतें

पुलिस को महिलाओं ने बताया कि आरोपी इस तरह की हरकतें कई बार कर चुका है. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी. घटना के बाद महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाशी शुरू की.

मृतका मसूरी थाना क्षेत्र के नहाल गांव में अपने तीन बच्चों और पति के साथ रहती थी. घटना के दिन वो मवेशियों के लिए चारा लेने के लिए दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर जाती थी. पिछले कुछ दिनों से एक अनजान युवक वहां आता था और  अश्लील हरकतें करता था.

calender
29 September 2023, 11:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो