Amritsar News: अमृतसर के होटल में प्रेमी और प्रेमिका ने खाया जहर, महिला की मौत युवक अस्पताल में भर्ती

Amritsar News: अमृतसर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां घर से भागकर आए प्रेमी जोड़े ने होटल में एक साथ जहर खा लिया जिससे प्रेमिका की मौत हो गई और प्रेमी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • अमृतसर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

Amritsar News: अमृतसर के चौक करोड़ी में एक होटल में रहने आए प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बारे में आज सुबह पता चला. जब दरवाजा न खुलने पर कर्मचारियों ने खटखटाया तो अंदर से दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद होटल के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और युवक को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं महिला की उसी दौरान मौत हो गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने होटल में मौजूद सभी सीसीटीवी कमरे को चेक किया तो पता चला कि प्रेमी और प्रेमिका घर से भागकर आएं थे, लेकिन अभी घर वालों का पता नहीं चल पाया है पुलिस जांच में जुटी है.

जहर खाने के बाद महिला ने तोड़ा दम

जहर खाने के बाद महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. तो वहीं युवकी की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने जांच के दौरान युवक की पहचान की तो पता चला कि वही उत्तर प्रदेश का निवासी है. यह प्रेमिका के साथ गुज्जरपुरा एरिया की शर्मा कालोनी में किराये के घर पर रहता था.

युवक अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने बताया है कि महिला और युवक में प्रेम संबंध थे. दोनों में आपसी मन-मुटाव हो रहा था जिससे परेशान होकर पहले महिला ने जहर खा लिया और फिर युवक ने जहर खाया. लेकिन इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं युवक का इलाज चल रहा है. जांच अधिकारी सतनाम सिंह ने बताया है कि युवक के होश में आने पर उसका बयान दर्ज किया जायेगा.

calender
29 September 2023, 09:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो