VIDEO: मुस्लिम महिलाओं पर जबरन डाला रंग, एक्शन लेगी पुलिस

UP News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन होली का रंग लगाने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो मुस्लिम महिलाओं को जबरन होली का रंग लगाने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने जबरंग रंग लगाने वाले हुड़दंगियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है. मामला धामपुर के महाराज मंदिर के सामने का है.

मिली जानकारी के मुताबिक बिजनौर के धामपुर का एक वीडियो में कुछ युवा हुड़दंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाइक सवाल एर मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग डालं रहे हैं. मुस्लिम महिला पर रंग डाला तो महिला ने विरोध किया इसके बावजूत हुड़दंगियों ने रंग लगा दिया. 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आमदी बाइक पर बैठा हुआ है जबकि दो मुस्लिम महिलाए उसके पीछे बैठी हुई. तभी कुछ लोगों ने उन पर पानी फेंक दिया और जोर- जोर से 'Happy Holi' चिल्लाने लगे. महिलाओं ने उनसे कहा भी कहा कि हम बाजार जा रहे हैं ऐसा मत करों तङी एक हुडंदंगी ने आकर बाइक पर बैठे युवक के चेहरे पर रंग लगा दिया और दूसरे ने बाइक पर बीछे बैठी बुजुर्ग पर रंग लगा दिया.

पुलिस के मुताबिक तीन बाल अपचारियों सहित चार को पकड़ लिया गया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की भी तलाश कर ली है. जो दिलशाह ग्राम जमालपुर का रहने वाला है. मुस्लिम परिवार 23 मार्च को डॉ के यहां दवाई लेने गया था. 

calender
24 March 2024, 02:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो