Video: आखिर क्या देख पीएम मोदी ने रोका अपना काफिला? दिया एंबुलेंस को रास्ता

PM Modi UP Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को दो दिवसीय दौरे के लिए वाराणसी पहुंचे. वाराणसी में अचानक पीएम अपने काफिले को बीच सड़क में रुकवा दिया...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi UP Visit: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को दो दिवसीय दौरे के लिए वाराणसी पहुंचे. वाराणसी में अचानक पीएम अपने काफिले को बीच सड़क में रुकवा दिया. रोड़ शो चल रहा था कि अचानक कुछ ऐसा हुआ. जिसे देखकर अपनी गाड़ी रुकवाई और पीछे आ रहा काफिला भी रुक गया. काफिला रुकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

पीएम मोदी के काफिला रुकवाने की वजह सामने आ रही जिसमें मोदी ने एक एंबुलेंस के कारण अपना काफिला रुकवाया था. मामला वाराणसी के गिलट बाजार का है. इस दौरान ही उनका रोड़ शो रखा गया था. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो घाट पर आयोजित काशी तमिल संगमम कार्यक्रम में शामिल होंगे व लोगों से संवाद करेंगे. पीएम मोदी रात्रि विश्राम बरेका गेस्ट हाउस में करेंगे. 18 दिसंबर को पूर्वाह्न प्रधानमंत्री मोदी उमरहां स्थित स्वर्वेद मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. यहां मंदिर के अनुयोयियों के साथ समागम करेंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी सेवापुरी विधानसभा के बरकी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में अपने रोड शो के दौरान एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया. अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी वाराणसी और पूर्वांचल के लिए 19,000 करोड़ रुपये से अधिक की 37 परियोजनाओं का शुभारंभ और उद्घाटन करेंगे. वह नमो घाट से काशी तमिल संगमम 2.0 का भी शुभारंभ करेंगे और कन्याकुमारी से वाराणसी तक नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे.

Topics

calender
17 December 2023, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो