Etawah : नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर दुकानों में घुसा ट्राला, 4 की मौत 2 लोग हुए घायल

Etawah: इटावा में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की जानें चली गईं तो वहीं 2 लोगों की गंभीर हालत है. यह घटना नेशनल हाईवे पर हुई जब ट्राला कानपुर से आगरा की ओर जा रहा था.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मृतकों की पहचान. 
  • दुकानों  में घुसा ट्राला.

Etawah: इटावा में भीषण सड़क हादसा हुआ जहां पर लोगों की मौत और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए . साथ ही कानपुर की ओर से आगरा जा रहा तेज रफ्तार ट्राला अनियंत्रित होकर शनिवार रात करीब 10:20 बजे नेशनल हाईवे स्थिति मानिकपुर मोड़ के पास बनी दो दुकानों में घुस गया. ट्राला और मलबे के नीचे दबकर चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक घायल हो गया. ट्राले की चपेट में आने से एक बाइक सवार भी घायल हुआ है.  

मौके पर पहुंची पुलिस 

इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम हाउस और घायलों जिला अस्पताल भेजा गया. हादसे की सूचना पर डीएम-एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्कयू कराने में जुट रहे थे. करीब 12 बजे ट्राले को हटाया  गया.

दुकानों  में घुसा ट्राला

शनिवार रात लगभग 10:20 बजे कानपुर की ओर से आगरा जा रहा तेज रफ्तार ट्राला अनियंत्रित होकर मानिकपुर मोड़ के पास सड़क किनारे बनी दुकानों में जा घुसा. ट्राला दुकानों के ऊपर चढ़ने से मलबे और ट्राला के नीचे कई लोग दब गए. सूचना पर इकदिल थाना पुलिस और सीओ सिटी मौके पर पहुंचे. एक क्रेन और जेसीबी बुलाकर घायलों को निकाला गया .

मृतकों की पहचान 

सभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में ले जाया गया. पुलिस ने बताया है कि सूरज निवासी पक्का बाग भाग 2 विकास कॉलोनी थाना इकदिल, संजय निवासी जहांगीरपुर जैदपुर कलां जिला आगरा, कुलदीप पुत्र गंगाराम निवासी मानिकपुर मोड़ को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं राहुल पुत्र सुनील निवासी मनिकपुर मोड़ मोहमम्द तालिब पुत्र मोहम्मद साजिद निवासी मोहल्ला कस्बा इकदिल और सुरभ पुत्र सत्यभान निवासी नगला केसरी भदान फिरोजाबाद के जिला में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

calender
17 December 2023, 06:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो