पूर्व CM जगदीश शेट्टार के विधायक पद से इस्तीफे पर येदियुरप्पा बोले 'BJP में वापस आते हैं तो उनका स्वागत करेंगे'

भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने सिरसी में कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी को विधायक के रूप में अपना इस्तीफा सौंप दिया।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा को चुनाव होने वाला है। इसी को देखते हुए सभी पार्टीयां तेजी से चुनाव प्रसार कर रही है। भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने विधायक पद से अपना इस्तीफा दे दिया है। भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने सिरसी में कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी को विधायक के रूप में अपना इस्तीफा सौंप दिया।

जगदीश शेट्टार के भाजपा से इस्तीफे पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि हमने उन्हें (जगदीश शेट्टार) कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनाया और हमने उन्हें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बनाया। उनके द्वारा दिए गए बयानों ने हमें दुखी किया है। लोग जगदीश शेट्टार के बारे में केवल भाजपा के कारण जानते थे।

बीजेपी से जगदीश शेट्टार के इस्तीफे पर कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि 'कर्नाटक की जनता जगदीश शेट्टार को कभी माफ नहीं करेगी। धर्मेंद्र प्रधान ने जगदीश शेट्टार को कैबिनेट में मंत्री पद की पेशकश की थी। हमने जगदीश चकनाचूर के परिवार को टिकट की पेशकश की थी। लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया। मैं जगदीश शेट्टार से पूछना चाहता हूं कि वह कांग्रेस में क्यों शामिल हो रहे हैं? यदि वह भाजपा में वापस आते हैं, तो हम उनका स्वागत करेंगे।

calender
16 April 2023, 04:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो