Madhya Pradesh CM: मोहन यादव के CM बनने पर योगी आदित्यनाथ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, शिवपाल ने कही ये बात

Madhya Pradesh CM: विधानसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश को नया सीएम मिल गया है. बहुमत से जीत हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है. डॉ. मोहन ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • मोहन यादव के सीएम बनने पर सीएम योगी ने दी प्रतिक्रिया

Madhya Pradesh CM: विधानसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश को नया सीएम मिल गया है. बहुमत से जीत हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी ने डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया है. डॉ. मोहन ने आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है.

मुख्यमंत्री योगी ने एमपी के नए उपमुख्यमंत्रियों जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला को भी बधाई दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'श्री जगदीश देवड़ा जी एवं श्री राजेंद्र शुक्ल जी को मध्य प्रदेश राज्य के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! मेरी कामना है कि आप दोनों का कार्यकाल अच्छा रहे.

 

शिवपाल यादव ने डॉ. मोहन को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी

वहीं, सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने डॉ. मोहन को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी. साथ ही यूपी सरकार पर भी निशाना साधा. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वे एमपी संभालें, हम यूपी संभालेंगे. उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेरा. कहा, प्रदेश में लोकसभा चुनाव भारत के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

 

 

calender
13 December 2023, 04:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो