Anju Case: क्या नसरुल्लाह के साथ सऊदी चली जाएगी अंजू? फ्लैट देने वाले बिजनेसमैन ने बताया प्लान... 

पाकिस्तानी बिजनेसमैन तुफैल खान ने अंजू को लेकर एक बड़ी बात कही है. उसने कहा कि अंजू और नसरुल्लाह को सऊदी भेजने की तैयारी है.

Akshay Singh
Akshay Singh

भारते से पाकिस्तान गई अंजू को लेकर लोगों के जहन में अनेक सवाल हैं. लोग जानना चाह रहे हैं कि क्या अंजू वापस भारत आएगी या नहीं. अंजू के पति अरविंद का अब क्या होगा और उसके बच्चे अब किसके पास रहेंगे? इन्हीं सवालों के बीच पाकिस्तान से एक ऐसी खबर आ रही है जिससे ये सुगबुगाहट लगने लगी है कि क्या अंजू अब वापस भारत कभी नहीं लौटेगी? 

दरअसल पाकिस्तानी बिजनेसमैन तुफैल खान ने अंजू को लेकर एक बड़ी बात कही है. उसने कहा कि अंजू और नसरुल्लाह को सऊदी भेजने की तैयारी है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है तुफैल अंजू और नसरुल्लाह के उमरा के लिए सऊदी अरब भेजने की तैयारी कर रहा. ये वही बिजनेसमैन हैं जिन्होने अंजू को प्लॉट दिया था. 

तुफैल नवाब हाउसिंग एसोसिएट के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. इन्होंने सीमा हैदर को भारत में जासूस बताने पर भी ऐतराज जताया है. पाकिस्तान के एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए तुफैल ने कहा कि अंजू ने इस्लाम कुबूल कर लिया है और उसका निकाह भी हो गया है. उसने कहा कि अंजू पाकिस्तान में काफी खुश है. 

अंजू का निजी मामला बताते हुए भी उन्होंने कह दिया कि मुझे नहीं लगता की वह वापस लौटना चाहेगी. तुफैल ने अंजू के मामले में आईएसआई कनेक्शन वाली बात को भी सिरे से नकार दिया.

तुफैल ने जिस प्रकार से अंजू के सऊदी जाने की बात कही है उससे कहानी में अब एक नया मोड़ आता दिखाई पड़ रहा है. बता दें कि अंजू का वीजा 20 अगस्त को समाप्त हो रहा है और ऐसे में उसे वापस भारत आना पड़ेगा. नसरुल्लाह भी इस बात को कई बार दोहरा चुका है अंजू वापस भारत जाएगी और फिर कुछ दिन बाद पाकिस्तान लौटेगी.  

calender
01 August 2023, 09:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो