Kane Williamson: एकदिवसीय विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड के लिए खुश खबरी, विलियमसन ने नेट्स में शुरू की बल्लेबाजी, देखें वीडियो

Kane Williamson: एकदिवसीय विश्व कप 2023 से पहले न्यूजीलैंड के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन ने नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Kane Williamson Started Batting Practice In Nets: एकदिवसीय विश्व कप 2023 से पहले न्यूजीलैंड के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन ने नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है. विलियमसन इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पहले मुकाबले में चोटिल हुए थे. इसके बाद से वो लगातार क्रिकेट के एक्शन से दूर चल रहे हैं. अब विलियमसन ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि केन विलियमसन भारत में खेले जाने वाले विश्व कप में न्यूजीलैंड टीम के लिए अहम हिस्सा हो सकते हैं. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, "कुछ थ्रो के लिए हाथ में बल्ला लेकर नेट पर वापसी करके अच्छा लग रहा है." वीडियो में देखा जा सकता है कि विलियमसन नेट्स में शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान विलियमसन के बल्ले से कुछ खूबसूरत शॉट्स भी देखने के लिए मिले.

खुश नजर आए फैंस -

वहीं केन विलियमसन को नेट्स मे बल्लेबाजी करता हुआ देख फैंस बेहद खुश नजर आए. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, "OMG! आपको वापस देखकर बहुत खुश हूं." दूसरे यूजर ने लिखा कि, "कमबैक चैंप." वहीं एक और यूजर ने लिखा कि, "वर्ल्ड कप आ रह है ना इसलिए केन भैया तैयारी कर रहे हैं."

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में हुए थे चोटिल -

गौरतलब हो कि केन विलियमसन को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम की हिस्सा बनाया था. लेकिन विलियमसन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. विलयमसन के पैर में चोट आई थी.

विलियमसन का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर -

बता दें कि केन विलियमसन अब तक अपने क्रिकेट करियर में 94 टेस्ट मैच, 161 वनडे मैच और 87 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं. टेस्ट मुकाबलों की 164 पारियों में विलियमसन ने 54.86 की औसत से कुल 8124 रन, एकदिवसीय मुकाबलों की 153 पारियों में 47.85 की औसत से कुल 6555 रन और टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों की 85 पारियों में 33.3 की औसत एवं 122.89 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 2464 रन बनाए हैं.

calender
01 August 2023, 09:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो