Pakistan News: बलूचिस्तान ब्लास्ट में मरने वालों की संख्या 52 हुई, 70 से ज्यादा घायल

Pakistan News: बलूचिस्तान के मस्तुंग में शुक्रवार को एक भीषण बम विस्फोट हुआ. इस बीच कम से कम 25 लोगों की जान चली गई. धमाके में 70 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • Pakistan News: बलूचिस्तान ब्लास्ट में मरने वालों की संख्या 25 हुई, 70 से ज्यादा घायल

Pakistan News: बलूचिस्तान के मस्तुंग में शुक्रवार को एक भीषण बम विस्फोट हुआ. इस बीच कम से कम 52 लोगों की जान चली गई. धमाके में 70 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, विस्फोट उस मस्जिद के पास हुआ, जहां लोग ईद मिलादुन नबी मनाने के लिए इकट्ठा हो रहे थे. जिला प्रशासन ने बताया कि मृतकों में मस्तुंग के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) नवाज गशकोरी भी शामिल हैं. बता दे कि यह सितंबर माह में जिले में यह दूसरा बड़ा विस्फोट है.

एक अधिकारी ने कहा कि विस्फोट मदीना मस्जिद के पास हुआ जहां लोग ईद मिलादुन नबी मनाने के लिए एकत्र हुए थे. स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) जावेद लेहरी ने कहा कि घायलों को एक चिकित्सा सुविधा में स्थानांतरित किया जा रहा है, जबकि अस्पतालों में आपातकाल लागू कर दिया गया है.

हाल ही में बलूचिस्तान के मस्तुंग जिले में एक विस्फोट में जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल (जेयूआई-एफ) नेता हाफिज हमदुल्ला सहित 11 लोग घायल हो गए थे.

इससे पहले, पाकिस्तान के पेशावर में एक विस्फोट में फ्रंटियर कांस्टेबुलरी (FC) के एक अधिकारी की मौत हो गई थी और दो नागरिकों सहित आठ अन्य घायल हो गए थे.

calender
29 September 2023, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो