ईद मनाने घर जा रही थी लड़की, पुलिसकर्मी की बदतमीजी के बाद ट्रेन से लगाई छलांग

सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हो रही है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक लड़की पुलिसकर्मी द्वारा मारे जाने के बाद उसने ट्रेन से छलांग लगा दी.

JBT Desk
JBT Desk

जब हम कहीं आ जा रहे हों और किसी परेशानी में फंस जाते हैं तो पुलिस याद आती है. क्योंकि पुलिस हमारी मदद करती है लेकिन जरा सोचिए अगर पुलिस आपको परेशान करने लगे तो क्या होगा? जाहिर सी बात है कि उसके आगे आप मजबूर हो जाएंगे. एक ऐसा ही मामला पड़ोसी देश पाकिस्तान में सामने आया है. ईद से पहले एक नौजवान लड़की अपनी जॉब से ईद मानाने के लिए घर जा रही थी. जिस समय वह ट्रेन में थी तो उसके साथ एक पुलिस कर्मचारी ने कुछ ऐसा कि उसने ट्रेन से कूदकर अपनी जान दे दी. हालांकि इससे पहले तक कहा जा रहा था कि पुलिसकर्मी लड़की को अपने साथ ले गया था और फिर उसकी लाश बरामद हुई थी. 

हाल ही में पाक मीडिया में छपी एक खबर के मुताबिक रेलवे के एक प्रवक्ता ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक लड़की ने खुद रेल से कूदकर खुदकुशी की है. जियो न्यूज के कार्यक्रम 'जियो पाकिस्तान' में बात करते हुए रेलवे प्रवक्ता बाबर अली ने बताया कि महिला किसी दूसरे यात्रा की जगह पर बैठी हुई थी. जिसकी जगह पर वो लड़की बैठी हुई थी उसने सीट मांगी लेकिन नहीं दी. जिसके बाद मामला बढ़ गया और पुलिसकर्मी के साथ मारपीट भी हुई. 

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि लड़की पुलिसकर्मी से ना मारने की अपील कर रही थी. रेलवे प्रवक्ता ने बताया कि पुलिसकर्मी लड़की को वहां से दूसरे डिब्बे में ले गया था. प्रवक्ता ने कहा कि जब लड़की ट्रेन से कूदी तो यात्रियों ने शोर भी मचाया था. अभी तक की जानकारी के मुताबिक लड़की ने खुद छलांग लगाई है लेकिन हम किसी भी पहलू को नजरअंदाज नहीं कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के बाद अकेले आया भी था और उसने असलहा भी जमा कराया था. इसका रिकॉर्ड मौजूद है. 

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि पुलिसकर्मी के ज़रिए लड़की पर हाथ उठाया जाना बहुत गलत है. इस गलती के लिए उसे छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी के खिलाफ FIR रेलवे ने खुद दर्ज कराई है. 

calender
16 April 2024, 12:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो