Javed Miandad फिर बने चर्चा का विषय, समधी Dawood Ibrahim तारीफों में पढ़े कसीदे

Javed Miandad: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जमकर तारीख की है. उन्होंने कहा कि दाऊद ने मुस्लिम समुदाय के लिए जो कुछ किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Javed Miandad News: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद हमेशा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने खुल कर दाऊद के साथ अपने संबंधों स्वीकारा है. साथ ही इसे सम्मान की बात कही है. साल 1992 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली पाकिस्तानी टीम में शामिल रहे जावेद मियांदाद ने एक इंटरव्यू में इन सब बातों का खुलासा किया है. उन्होंने दोनों की पहली मुलाकात की जानकारी दी है. मियांदाद ने दोनों के परिवारों के बीच संबंधों पर कहा, यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि उनकी बेटी की शादी मेरे बेटे से हुई है.

दाऊद इब्राहिम की तारीख की

IANS को दिए इंटरव्यू में जावेद मियांदाद ने कहा कि मैं दाऊद भाई को काफी पुराने टाइम्स से जानता हूं. दुबई से हम जानते थे और काफी फैमिली.. मतलब ताल्लुकात थे हमारे, ऐसी कोई बात नहीं थी. उन्होंने कहा कि कॉन्वेंट से पढ़ाई की है, फिर अच्छी यूनिवर्सिटी गईं माशा अल्लाह, तो पढ़े-लिखे बच्चे हैं. मियांदाद ने कहा कि मुसलमानों के लिए बहुत कुछ किया है. मेरे लिए तो बहुत एजाज की बात है, फिर अच्छी एजाज है. वो कोई दूसरे तरह के लोग नहीं है.

मियांदाद के समधी हैं दाऊद

दाऊद इब्राहिम की बड़ी बेटी माहरुख इब्राहिम और जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद की शादी वर्ष 2005 में हुई थी. दोनों का रिसेप्शन दुबई के ग्रैंड हयात होटल में हुआ था. इस शादी ने तब खूब चर्चा बटोरी थी. मियांदाद ने कहा कि दाऊद ने मुस्लिम समुदाय के लिए जो कुछ किया है, उसे सुनहरे शब्दों में लिखा जाएगा. आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम साल 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट का मुख्य आरोपी है. वहीं जावेद कि गिनती पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटरों में की जाती है. जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान की ओर से 124 टेस्ट और 233 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

calender
19 March 2024, 10:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो