कलयुग के पिता ने बेटी की पीट-पीट कर की हत्या, शव के किए टुकड़े

America Crime News : न्यू हैम्पशायर में एक आदमी ने अपनी 5 साल की बेटी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. अपराध को छुपाने के लिए उसने कई महीनों तक छुपा कर रखा.

calender
11 February 2024, 09:42 AM IST

America Crime News : अमेरिका के न्यू हैम्पशायर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. न्यू हैम्पशायर में एक 34 वर्षीय शख्स ने अपनी ही बेटी की पीट-पीट कर हत्या कर दी और उसके शव के टुकड़े कर दिए. इस घटना से सभी को हैरान कर दिया है, लोग सोचने पर मजबूर हो गए कि कोई अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार निवासी एडम मोंटगोमरी ने अपनी 5 वर्षीय बेटी हार्मनी को पीट-पीट कर मार डाला. इतना ही नहीं उसने लाश को महीनों तक छुपा कर रखा.

क्या है मामला

न्यू हैम्पशायर में रहने वाला एडम मोंटगोमरी अपनी 5 साल की बेटी हार्मनी की मारकर हत्या कर दी. उसने कई महीनों तक लाश को इधर-उधर छुपाया और सड़ती हुई लाश को उस रेस्तरां में ले गए जहां वह काम करता था. उसे फ्रीजर में रख दिया और भोजन के बगल में छोड़ दिया करता था.

अभियोजकों ने उसके मुकदमे में अदालत को बताया कि एडम ने अपनी बेटी के शव को एक टोट बैग में भर दिया था, जिसे वह रोजाना रेस्तरां में ले जाता था, जहां वह रसोइया के रूप में काम करता था और बर्तन धोता था. वो अपनी शिफ्ट के दौरान इसे फ्रीजर में रख दिया था. वह काम करने के लिए इसे नियमित रूप से अपने साथ लाता था और वह इसे एक फ्रीजर में रख देता था.

क्यों की हत्या

जानकारी के अनुसार हार्मनी साल 2019 में लापता हो गई थी लेकिन पुलिस ने दो सालों तक उसकी तलाश की वो कहीं नहीं मिली. कोर्ट में बताया गया कि एडम ने गुस्से में हार्मनी को पीटा क्योंकि उसने गलती के कार में पेशाब कर दिया था. फिर नशीली दवाएं लीं क्योंकि उसने उसकी अंतिम चीखों को नजरअंदाज कर दिया था. थड़पते हुए उसकी मौत हो गई. इसके बाद एडम ने लाश के टुकड़े कर दिए. बच्ची की मां कायला मोंटगोमरी ने कहा कि बाथरूम में दुर्घटना होने पर उसका पति बच्चे को मारता था.

calender
11 February 2024, 09:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो