Adan Canto Dies: X-MEN एक्टर का हुआ निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

Adan Canto Dies: द क्लीनिंग लेडी और एक्स मैन डेज ऑफ फ्यूचर पास्ट जैसी फिल्म सीरीज से हॉलीवुड सिनेमा में एक बड़ी पहचान हासिल करने वाले अभिनेता एडन कैंटो का 42 साल की उम्र में निधन हो गया. एडन कैंटो का कहना है कि पिछले काफी समय से कैंसर जैसी बीमारी से ग्रस्त थे. 8 जनवरी को एडन कैंटो ने आखिरी सांस ली.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Adan Canto Dies: हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बेहद ही अनोखी खबर सामने आ रही है. मैक्सिकन-अमेरिकी अभिनेता एडन कैंटो का 42 वर्ष की आयु में निधन हो गया. 8 जनवरी को एडन कैंटो ने अपनी आखिरी सांस ली. मेक्सिको में सहायक गायक अपना सफर करने वाले एडन कैंटो ने अपनी आखिरी रिलीज टेलीविजन श्रृंखला 'द क्लीनिंग लेडी' से हॉलीवुड सिनेमा में एक बड़ी पहचान बनाने वाली शुरुआत की.रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले काफी समय से कैंसर की जंग लड़ रहे थे.हॉलीवुड स्टार एडन कैंटो के निधन की खबर से उनके कॉलेज के दोस्त भी हैरान हो गए हैं. हर किसी अभिनेता के निधन के बाद उनको श्रद्धांजलि दे रहा है.

कैंसर की बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे थे

हॉलीवुड वेबसाइट की डेडलाइन में शापी कैथोलिक के मुताबिक, एडन कैंटो हाल ही में फॉक्स ड्रामा सीरीज 'द क्लीनिंग लेडी' में नजर आए थे. इस अमेरिकन टेलीविज़न सीरीज़ में उन्होंने मुख्य अभिनेता अरमान मोरालेस का अभिनय किया था. बैक टू बैक उन्होंने इस सीरीज के दो सीजंस बनाए, लेकिन अपने प्रदर्शन की वजह से वह 'द क्लीनिंग लेडी' के तीसरे सीजन का हिस्सा नहीं बने, शूट साल दिसंबर में शुरू हो चुका है. पोर्ट्स के मुताबिक, एडन कैंटो अपेंडिसियल कैंसर जैसी बीमारी से लंबे समय से जूझ रहे थे.

एडन कैंटो स्वास्थ्य में सुधार के बाद 'द क्लीनिंग लेडी' की कास्ट को बाद में शामिल करने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. रिपोर्ट्स के अनुसार,  'द क्लीनिंग लेडी' के सीजन 3 के प्रीमियर के साथ ही मेकर्स एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित करने वाले हैं.

अपेंडिसियल कैंसर क्या होता है?

एडन कैंटो जिस बीमारी से पीड़ित थे, उसे अपेंडिक्स या अपेंडिक्स कैंसर कहते हैं. जो रेयर केसेस में ही लोग होते हैं. परिशिष्ट में असामान्य विचित्र रूप से वृद्धि दिखाई देती है. और अगर इसका इलाज सही समय पर न किया जाए, तो ये कैंसर में भी बदल सकती हैं.

calender
10 January 2024, 11:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो