भारत का अपमान करने वाली मरियम ने जोड़े हाथ, बोली- माफ कर दीजिए आगे से ध्यान रखूंगी

Mariam Shiun: मरियम शिउन बीते कुछ दिनों से लगातार विवादों में घिरी हुई हैं. इस बीच मरियम ने भारत से माफी मांगी है. मरियम ने कहा की मैं माफी चाहती हूं आगे से ध्यान रखूंगी.

JBT Desk
JBT Desk

Mariam Shiun: मालदीव की पूर्व मंत्री मरियम शिउना ने विपक्षी पार्टी मालदीवियन डेमोक्रेटिक पार्टी के झंडे पर किए गए अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए माफी मांगी है. दरअसल हाल ही में मरियम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विपक्षी पार्टी एमडीपी के पोस्टर में अशोक चक्र जैसा प्रतीक को भारत से जोड़ते हुए मरियम ने एक पोस्ट की थी. मरियम के इस पोस्ट को लेकर काफी विवाद हुआ था. काफी आलोचना के बाद आखिरकार उन्होंने माफी मांगी ली है.

पूर्व मंत्री मरियम शिउना ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है मैं अपनी एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के चलते हुए किसी भी भ्रम या उकसावे के लिए ईमानदारी से माफी मांगती हूं.

मालदीव की पूर्व मंत्री मरियम शिउना ने भारत से मांगी माफी

मैं अपनी एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के संबंध में बात करना चाहती हूं जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है और आलोचना की है. मैं अपनी हालिया पोस्ट के लिए कारण हुए किसी भी भ्रम या अपराध के लिए ईमानदारी से माफी मांगता हूं. यह मेरे ध्यान में लाया गया कि मालदीव की विपक्षी पार्टी एमडीपी को मेरी प्रतिक्रिया में इस्तेमाल की गई छवि भारतीय झंडे से मिलती जुलती है.

उन्होंने आगे लिखा,''मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह पूरी तरह से अनजाने में हुआ था, और इसके कारण हुई किसी भी गलतफहमी के लिए मुझे गंभीरता से खेद है''. ''मालदीव अपने संबंधों और भारत के साथ हमारे आपसी सम्मान को बहुत महत्व देता है. मरियम ने आगे कहा कि भविष्य में मैं इस तरह की गलतियों नहीं करुंगी इसका ध्यान रखुंगी''.

पीएम मोदी पर भी की थी अपमानजनक टिप्पणी

भारत का अपमान करने से पहले मालदीव की पूर्व मंत्री मरियम शिउना ने देश के प्रधानमंत्री मोदी पर भी अपमानजनक टिप्पणी की थी. उस दौरान मरियम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. वहीं नेता जाहित रमीज लिखा कि भारत सर्विस के मामले में हमारा मुकाबला नहीं कर सकता है. उनकी इस पोस्ट के बाद काफी बवाल मचा था.

calender
08 April 2024, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो