Pushpa 2 Teaser: 'पुष्पा 2' के टीजर ने किया धमाल, अल्लू अर्जुन का लुक देखकर फैंस हुए हैरान

Entertainment: साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन ने आज अपने बर्थडे के मौके पर अपनी आने वाली मूवी पुष्पा 2 का टीजर रिलीज किया है. जिसमें उनका लुक देख आप भी अचंभित होने वाले हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Entertainment: साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन का आज 42वां जन्मदिन है. इस खास अवसर पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म "पुष्पा 2" का टीजर  रिलीज किया है. इस मूवी में उनके साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी हैं. बता दें कि टीजर के रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा है. लोगों द्वारा इसे अधिक पसंद भी किया जा रहा है. इससे पहले आई मूवी "पुष्पा" ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. फिल्म पुष्पा के डायलॉग पर आज भी लोग रील बनाते नजर आते हैं.

पुष्पा 2 टीजर ने मचाया तहलका

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी "पुष्पा 2" का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. दरअसल कुछ ही मिनटों में इसके टीजर ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. इसे देखने के बाद लोग मूवी देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हो रहे हैं. टीजर का विजुअल इफेक्ट्स, बैकग्राउंड म्यूजिक,सीन में हर जगह कुछ अलग देखने को मिल रहा है.
टीजर में अल्लू अर्जुन का बहुत ही जोरदार एक्शन बेहतर लुक देखने को मिल रहा है.

अल्लू अर्जुन को पुष्प राज के लुक में लड़ाई झगड़ा एक्शन करते देख लोगों का दिल गदगद हो रहा है. जिस प्रकार से फिल्म "पुष्पा" ने अपने अंदाज से लोगों को घायल किया था, उसी तरह से फिल्म "पुष्पा 2" में भी अधिक एक्शन मारधाड़, कॉमेडी, रोमांस देखने को मिलेगा.

फिल्म पुष्पा की कहानी

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा में साउथ के अल्लू अर्जुन ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई की आज भी सोशल मीडिया रील में उसका डायलॉग सुनने को मिल जाता है. अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की अदाएं भी मूवी में देखने को मिली थी. मूवी "पुष्पा" से फेमस हुई रश्मिका ने हिन्दी फिल्म एनिमल में भी अपने दमदार प्रदर्शन से खूब नाम कमाया था.

देखिए टीजर

calender
08 April 2024, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो