अमेरिका के ओहियो में भारतीय छात्र की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अमेरिका के ओहियो में भारतीय छात्र की मौत पर वाणिज्य दूतावास ने कहा कि मरने वाले छात्र को परिवार को हर संभव मदद की जाएगी.

JBT Desk
JBT Desk

अमेरिका में लगातार भारतीय छात्रों की मौत की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, अब अमेरिकी राज्य ओहियो में एक भारतीय छात्र की मौत की खबर आई है। इसकी जानकारी न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने शुक्रवार को दी। दूतावास ने कहा कि पुलिस जांच चल रही है. हमारा भारत में परिवार के संपर्क में बना हुआ है. टीआरए से हरसंभव सहायता दी जा रही है. वहीं, मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने जताया दुख

वाणिज्य दूतावास की तरफ से कहा गया कि म्रतक छात्र के परिवार की हर तरीके से सहायता प्रदान की गई. वहीं छात्र के शव को जल्द से जल्द भारत पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है. एक्स पर एक पोस्ट में न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्य दूतावास ने लिखा कि ओहियो के क्लीवलैंड में एक भारतीय छात्र श्री उमा सत्य साईं गड्डे के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से काफी दुख हुआ. 

 भारतीय मूल के छात्रों की मौतें बढ़ी

भारतीय मूल के छात्रों की खबर लागातार बढ़ती जा रही है. आपको बता दें, अमेरिका क्लीवलैंड इलाके में 25 साल के भारतीय लड़के के लापाता होने की खबर सामने आई थी. जिसके कुछ दिन बाद उसके परिवार को फोन करके फिरौती मांगी गई थी. जिसके बाद परिवार ने अपने खोए हुए बेटे को  विदेश मंत्रालय से से  वापस लाने की अपील की है. 

calender
06 April 2024, 06:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो