Pakistan News: महिला ने एक साथ दिया छह बच्चों को जन्म, 'सभी स्वस्थ'

Pakistan News: रावलपिंडी के जिला मुख्यालय अस्पताल में एक महिला ने छह बच्चों को जन्म दिया है. अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, मां और सभी बच्चे स्वस्थ हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistan News: पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक खातून ने एक साथ 6 बच्चों को जन्म दिया है. ये खबर पूरे पाकिस्तान में चर्चा का विषय बन गई है. जिस अस्पताल में महिला ने बच्चों को जन्म दिया है वो भी इससे काफी खुश हैं, क्योंकि इस तरह के मामले अमूमन देखने को नहीं मिलते हैं.

एक बार में 6 बच्चों को दिया जन्म

डीएचक्यू हॉस्पिटल की एमएस डॉ. फरजाना ने संपर्क करने पर उर्दू न्यूज को बताया कि महिला ने शुक्रवार सुबह बच्चे को जन्म दिया है. छह नवजात शिशुओं में से चार लड़के और दो लड़कियां हैं. डॉ. ने कहा कि 'छह बच्चों के जन्म के दौरान मेडिकल स्टाफ को एक बड़ा ऑपरेशन करना पड़ा जो खतरनाक साबित हो सकता था, हालांकि सफल ऑपरेशन के बाद मां समेत छह बच्चे भी स्वस्थ हैं अब लेबर रूम में शिफ्ट कर दिया गया है. 

रावलपिंडी का है मामला

परिवार रावलपिंडी के हजारा कॉलोनी का है. महिला को कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती था. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए छह बच्चों के पिता मोहम्मद वहीद ने कहा, 'अल्लाह का शुक्र है जिसने मुझे एक साथ छह बच्चों का आशीर्वाद दिया. मैं बच्चों के जन्म और उनके स्वास्थ्य को लेकर बहुत खुश हूं.' उन्होंने आगे कहा कि ऑपरेशन का दौर कठिन था, लेकिन अब मेरी पत्नी और बच्चे दोनों स्वस्थ हैं.''

calender
20 April 2024, 01:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो