Pakistan के नए नवेले राष्ट्रपति ने दी गीदड़ भभकी, कहा- हमला करने से हिचकेंगे नहीं

Asif Ali Zardari: हाल ही में पाकिस्तान के राष्ट्रपति के तौर पर शपथ लेने वाले ज़रदारी ने कुछ अफसरों की जमाज-ए-जनाजा के दौरान कहा कि हम हमला करने से पीछे नहीं हटेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Asif Ali Zardari: पाकिस्तान के नए नेवाले राष्ट्रपति ने गीदड़ भभकियां देनी शुरू कर दी हैं. पिछले हफ़्ते दूसरी बार राष्ट्रपति पद की शपथ लेने वाले आसिफ़ अली सरदारी ने कहा है कि हम हमला करने से झिझकेंगे नहीं. हाल ही में लेफ्टिनेंट कर्नल सैयद काशिफ अली और कैप्टन मुहम्मद अहमद बदर के अंतिम संस्कार में राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने कहा कि इन लोगों की कुर्बानी बर्बाद नहीं जाएगा और देश मौतों का बदला लेगा. 

राष्ट्रपति ने कहा कि अगर सीमा पर या उसकी सीमा के अंदर किसी ने हमला किया तो पाकिस्तान जवाबी हमला करने से नहीं हिचकिचाएगा. उन्होंने कहा कि सेना और लोग आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट हैं. दो अफ़सरों की मौत पर ज़रदारी कहते हैं,“यह महान बलिदान हमारे बहादुर जवानों के अडिग संकल्प का दिलेराना सबूत है. इन्होंने हमारे मुल्क की हिफ़ाज़त के लिए कुर्बानी देने में कभी संकोच नहीं किया है. 

Zardari
नमाज़-ए-जनाज़ा के दौरान आसिफ़ अली ज़रदारी (PHOTO Credit: Dawn)

नमाज़-ए-जनाज़ा में हिस्सा लेने के मौक़े पर, राष्ट्रपति आसिफ जरदारी ने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने विश्वास, एकता, अनुशासन को लगातार बनाए रखा है और इन स्थायी सिद्धांतों पर रहते हुए हमने हमेशा आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी है. 

Asif Zardari
प्रोग्राम के दौरान आसिफ़ ज़रदारी (PHOTO Credit: Dawn)

बता दें कि उत्तरी वजीरिस्तान के मीर अली इलाके में सुरक्षा बलों की चेक पोस्ट पर आतंकियों के हमले में पाकिस्तानी फौज के 2 अधिकारी और 5 जवानों की मौत हो गई थी. जबकि जवाबी कार्रवाई में 6 आतंकी भी मारे गए थे. गोलीबारी के दौरान मारे जाने वाले लेफ्टिनेंट कर्नल सैयद काशिफ अली (39), कैप्टन मुहम्मद अहमद बद्र (23) आतंकियों से लड़ते समय इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

calender
18 March 2024, 11:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो