कतर की अदालत ने 8 भारतीयों को सुनाई फांसी की सजा, विदेश मंत्रालय ने दी हैरान कर देने वाली जानकारी

गुरुवार 26 अक्टूबर को कतर की अदालत ने 8 भारतीयों को लिए फांसी की सजा सुनाई है. इस मामले में भारतीय विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर कहा है कि मौत की सजा के फैसले से हम  हैरान हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Death Penalty: गुरुवार 26 अक्टूबर को कतर की अदालत ने 8 भारतीयों को लिए फांसी की सजा सुनाई है. इस मामले में भारतीय विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर कहा है कि मौत की सजा के फैसले से हम  हैरान हैं और विस्तृत फैसले का इंतजार कर रहें हैं.

पीटीआई के मुताबिक, कतर में हिरासत में लिए गए 8 भारतीयों के मामले में फैसला, "हम मृत्युदंड के फैसले से गहरे सदमे में हैं और विस्तृत फैसले का इंतजार कर रहे हैं। हम परिवार के सदस्यों और कानूनी टीम के संपर्क में हैं, और हम सभी कानूनी विकल्प तलाश रहे हैं."

मंत्रालय ने कहा कि, हम परिवार के सदस्यों और कानूनी टीम के संपर्क में है और सभी कानून विकल्प तलाश रहे हैं. इस मामले को महत्वपूर्ण मानतें है और इस पर बारीकी से नजर रख रहे हैं. सभी कांसुलर और कानूनी सहायता देना जारी रखेंगे. फैसले को कतर के अधिकारियों के समक्ष रखा जाएगा. 

विदेश मंत्रालय का कहना है, ''इस मामले की कार्यवाही की गोपनीय प्रकृति के कारण, इस समय कोई और टिप्पणी करना उचित नहीं होगा.''

calender
26 October 2023, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो