Ramaswamy Death Threat: अमेरिका के राष्ट्रपति उम्मीदवार को गोली मारने की धमकी, आरोपी अरेस्ट

Ramaswamy Death Threat: एफबीआई के अनुसार, चुनाव प्रचार कर्मचारियों को दो धमकी भरे संदेश मिले। एक में विवेक रामास्वामी को सिर में गोली मारने की धमकी दी गई है और दूसरे में कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई है.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • अमेरिका के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामास्वामी को सिर में गोली मरने की मिली धमकी
  • FBI ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Ramaswamy Death Threat: भारतीय मूल के अमेरिकी कारोबारी विवेक रामास्वामी अगले साल 2024 में अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार हैं. इस बीच विवेक रामास्वामी को जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि सोमवार 11 दिसंबर को आयोजित चुनावी कार्यक्रम के दौरान न्यू हैम्पशायर के एक शख्स ने विवेक रामास्वामी को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज भेजा. एक ने उम्मीदवार विवेक रामास्वामी को सर में गोली मरने कि धमकी दी गई, वहीं दुसरे मैसेज में कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को मौत के घाट उतरने की धमकी दी गई.

राष्ट्रपति उम्मीदवार को जान से मरने की धमकी

मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो संघीय अभियोजकों ने कहा कि न्यू हैम्पशायर के एक व्यक्ति पर राष्ट्रपति पद के एक उम्मीदवार को जान से मारने की धमकी वाले टेक्स्ट संदेश भेजने का सोमवार को आरोप लगाया गया. वहीं, अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के नाम का खुलासा नहीं किया. हालांकि, रिपब्लिकन उम्मीदवार विवेक रामास्वामी के प्रवक्ता ने सोमवार को कहा कि धमकी भरा संदेश हमारे चुनाव कार्यक्रम के तहत था.

स्टीफन मायचाज्लिव ने अपने एक बयान में कहा

उप संचार निदेशक स्टीफ़न माइकाज़्लिव ने एक बयान में कहा, "हम इस मामले को संभालने में उनकी तेज़ी और व्यावसायिकता के लिए कानून प्रवर्तन के आभारी हैं और सभी अमेरिकियों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं."

calender
12 December 2023, 10:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो