एवरग्रीन हैं डेनिम का फैशन, हर मौसम में देता है अलग लुक

डेनिम का फैशन सदाबहार माना जाता हैं। हर आयु के लोगों को डेनिम की चीजें पसंद आती है। चाहे फिर वो डेनिम की जींस हो या फिर जैकेट। डेनिम का फैशन कभी आउट नहीं होता हैं और हर मौसम में ये आपको यूनिक लुक देता हैं। इतना ही नहीं डेनिम का फेब्रिक काफी आरामदायक भी हैं।

Shruti Singh
Shruti Singh

Denim Fashion: डेनिम का फैशन सदाबहार माना जाता हैं। हर आयु के लोगों को डेनिम की चीजें पसंद आती है। चाहे फिर वो डेनिम की जींस हो या फिर जैकेट। डेनिम का फैशन कभी आउट नहीं होता हैं और हर मौसम में ये आपको यूनिक लुक देता हैं। इतना ही नहीं डेनिम का फेब्रिक काफी आरामदायक भी हैं।

मार्किट में डेनिम अलग-अगल तरीकों से लोगों के लिए उपलब्ध है। चलिए जानते हैं-

1. डेनिम जैकेट- डेनिम जैकेट का क्रेज लड़को और लड़कियों दोनों में ही होता हैं। इसे आप कहीं भी आसानी से कैरी कर सकते हैं। डेनिम की जैकेट पहनकर आप अपने लुक को चार चांद लगा सकते हैं।

2. बैग- डेनिम के बैग का लुक काफी स्टाइलिश लगता है। ऐसे में हर युवा की पहली पसंद है डेनिम। डेनिम के बैग काफी आकर्षक भी लगते हैं।

3. डेनिम शोर्ट्स- डेनिम के शोर्ट्स बेहद शानदार लगते हैं और इन्हें पहनकर आप अपने लुक को ट्रेंडी बना सकते हैं। इतना ही नहीं गर्मी के मौसम में इसमें आपको गर्मी का एहसास भी नहीं होगा।

4. जींस - डेनिम की जींस हर इवेंट के लिए परफेक्ट है। इसे आप पार्टी, शादी, ऑफिस कहीं भी कैरी कर सकते हैं। डेनिम की जींस को आप इंडो-वेसर्टन या ट्रडिशनल आउटफिट के साथ भी पहन सकते हैं।

5. साड़ी के साथ डेनिम- साड़ी के साथ इंडो-वेस्टर्न टच देने के लिए आप इस स्टाइल को जरूर ट्राई करें। डेनिम का फैशन कभी आउट ऑफ ट्रैंड नहीं होता और हर मौसम में लोग इसे पसंद करते हैं।

calender
09 November 2022, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो