हम अपने साथ साड़ी के कुछ स्पेशल टिप्स लाए है, इस तरह पहनकर लगेगी बला की खूबसूरत

साड़ी पहनना अधिकतर लड़कियों को काफी पसंद होता है. जैसे की हम सब जानते है साड़ी भारतीय संस्कृति की पहचान है। पहले साड़ी को एथनिक वियर के तौर पर ही देखते थे पर अब साड़ी को अलग अलग फैशन के तौर पर और स्टाइल्स में पहने जाने लगा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

साड़ी पहनना अधिकतर लड़कियों को काफी पसंद होता है. जैसे की हम सब जानते है साड़ी भारतीय संस्कृति की पहचान है। पहले साड़ी को एथनिक वियर के तौर पर ही देखते थे पर अब साड़ी को अलग अलग फैशन के तौर पर और स्टाइल्स में पहने जाने लगा है। और बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हें साड़ी पहनना बखूफी पसंद होता है पर उनको साड़ी के पहनना का तरीका नहीं पता होता है या फिर उन्हे एक ही ट्रेडिशनल तरीका पता होता है। साड़ी को अलग अलग फंक्शन के हिसाब के साथ अलग अलग अंदाज में बांधा जा सकता है। चलिए हम आपको अपने साथ साड़ी के कुछ स्पेशल टिप्स शेयर करते हैं।

साड़ी को इस तरह पहनें -

आप भी साड़ी के लिए डिजाइनर ब्लाउज की तलाश कर रही हैं, तो हमे लगता है डीप वी- नेकलाइन वाले ब्‍लाउज आपके लिए परफेक्ट रहेंगे और आप लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से ब्लाउज बनवा भी सकते हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें गर्मियों में साड़ी पहनने में बहुत दिक्कत होती है पर इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं क्योकि हम आपको गर्मियों के हिसाब की साड़ी के बारे में बताएंगे।

गर्मी में अगर कॉटन या खादी की साड़ी चुन रहे हैं तो उसे Simple तरीके से ही पहनें। चाहे तो आप कॉटन के ही कुर्तेनुमा ब्लाउज के साथ उन्हें पहन सकती है। कुर्तेनुमा ब्लाउज में गर्मी भी कम लगेगी और वहीं आप अगर जार्जेट या शिफॉन की साड़ी चुन रही हैं तो पल्ले की छोटी छोटी प्लेट्स डालकर पहनें। अगर खुले पल्ले की साड़ी पहनेगे तो थोड़ा आरामदायक महसूस कर सकती हैं। जहा तक हमे लगता है की इन दोनों ही फैब्रिक पर प्लेट्स वाला पल्ला बहुत अच्छा लगता है।

calender
30 August 2022, 12:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो