Worst Fashion of 2022 : Fashion disaster ट्राउज़र्स...जिसको देखकर बोलेंगे Ohh No…

आज के टाइम पर हर कोई अपने आपको Fashion के तौर पर अप टू डेट रखना चाहता है. भीड़ से अलग दिखने की चाह में और अपने अतरंगी Fashion

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आज के टाइम पर हर कोई अपने आपको Fashion के तौर पर अप टू डेट रखना चाहता है. भीड़ से अलग दिखने की चाह में और अपने अतरंगी Fashion से लोगों को अपनी तरफ Attract करना कौन नहीं चाहता है...पर कई दफा ऐसा हो जाता है कि फैशन की हम खुद ही क्लास लगा देते है... Women हो या Man, हर कोई Trousers पहनते ही है. वहीं, टाइम के साथ ट्राउज़र्स भी अब कई वैरायटी देखने को मिल जाते हैं. साथ ही डिज़ाइनर्स ट्राउज़र्स पर अब फ़ैशन का जबरदस्त... तड़का लगा रहे हैं.

पर कई बार देखा गया है कि डिज़ाइनर्स फैशन के नाम पर एक्सपेरिमेंट करते करते खुद ही WATT लगा देते हैं.... जीहां आज कल डिज़ाइनर्स का जैसा मन कर रहा है वैसा पैंट्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं पर वो बन रहा है Fashion disaster. तो आज हम ऐसे ही कई Fashion disaster पैंट्स लेकर आए हैं जिसे देखकर आप भी रह जाएंगे दंग... फैशन को लेकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठते रहते हैं। क्योंकि जितनी तेजी से, fashion sense लोंगो का बदल रहा है उससे लोगों के लिए फैशन को समझना मुश्किल हो गया है।

हर नए दिन के साथ फैशन की दुनिया में कुछ नया और अनोखा देखने को मिल रहा है। फैशनबल दिखने के चक्कर में कहीं आप भी तो अपने साथ ऐसा नहीं कर रहे कि.. बन जाएं लोगों के सामने मजाक. भई फैशन के नाम पर कुछ डिजाइनर्स ऐसी पैंट्स बना डालते हैं.. कि उन्हें देखकर ही दिमाग हिल जाता है। गजब तो तब हो जाता है जब लोग ऐसी अजीबोगरीब पैंट्स ना सिर्फ खरीदते हैं बल्कि पहनकर ठाठ से घर से भी निकल पड़ते है। अब इस पैंट को देख लीजिए.. चक्करा गए न.. पैंट को देखकर आप सोच रहे होंगे की क्या ये shoes है? कुछ समझ नहीं आ रहा.

जी हां ये पैंट ही है.. (Pink pant) ये क्या.. सोने से जड़ा हुआ पैंट..जिसको खरीद कर आप सोचेंगे कि इसे पहनना है या तीजोरी में रखना है...(Black and golden) अगले पर आते हैं...जिसे देखकर आप सोच में पर जाएंगे कि शर्ट भी अटैच कर दी है इस पैंट के साथ...(Black color pant) तो वही एक पैंट ने तो हद ही कर दी...इसको पहनकर किसी आर्ट गैलरी से कम नही लगेंगे आप...(Pant with different art) और हमारे आखिरी option को देखकर आप defiantly अफसोस कर रहे होंगे की... क्यों ऐसा पैंट पहले नहीं देखा...ताकि घर के पुराने कपड़ों से हम खुद ही बना लेते इसको (Rugu pant) इस अतरंगी फैशन ट्रेंड पर आपकी क्या राय है हमें जरूर बताइए.

calender
09 July 2022, 08:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो