Latest Saree Designs: करवाचौथ पर दिखना चाहती हैं स्लिम और फिट तो पहने यह ट्रेंडिंग साड़ी

Latest Saree Designs: इस साल करवाचौथ 1 नवंबर 2023 को है. सभी महिलाएं इस दिन के लिए पहले से ही तैयारी करके रखती हैं लेकिन एक चीज़ है जिसको लेकर वह आखिरी समय तक कंन्फ्यूज रहती हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Latest Saree Designs: करवाचौथ के खास मौके पर सभी शादीशुदा महिलाएं सजना - संवरना पसंद करती है. साड़ी हो ,  लंहगा हो या फिर  एक्सेसरीज  और मेकअप क्यों न हो महिलाएं उसी चीज़ का चयन करती हैं जो ट्रेंडिंग में रहता है. तो करवाचौथ के अवसर वह भला पीछे क्यों रह जाएंगी. इस दिन महिलाएं सुंदर दिखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. 

वहीं इस साल करवाचौथ 1 नवंबर 2023 को है. सभी महिलाएं इस दिन के लिए पहले से ही तैयारी करके रखती हैं लेकिन एक चीज़ है जिसको लेकर वह आखिरी समय तक कंन्फ्यूज रहती हैं. जो यह है कि आखिर उस दिन क्या पहनें. ऐसे में कोई कुर्ता पहनना पसंद करता है तो कोई साड़ी तो वहीं कोई लंहगा भी पहनती हैं. लेकिन जो चीज़ आधिकतर पहनी जाती है वह है साड़ी. जिसके एक से बढ़कर एक डिजाइन देख महिलाएं कंन्फ्यूज हो जाती हैं. 

आज हम आपकी इस परेशानी का हल लेकर आएं हैं. यानी की आज हम आपके लिए करवाचौथ स्पेशल लेटेस्ट साड़ी के डिजाइन लेकर आएं हैं. जिसको देख आपका दिल खुश हो जाएगा. 

बनारसी साड़ी डिजाइन
बनारसी साड़ी डिजाइन

किसी भी स्पेशल डे के लिए बनारसी साड़ी बेहद ही खूबसूरत लगती है. बनारसी साड़ी से आपको एक रॉयल लुक मिलता है. वहीं अगर आप चाहते हैं कि इसमें आप स्लिम नज़र आए तो आपके लिए जरी की सिल्क साड़ी सही रहेगी. जो आपको बोल्ट लुक देगी. 

स्टाइल टिप - इस साड़ी के साथ आप चांदबालियां पहने और अपने बालों का मेसी बन बनाएं. साथ में आप पोटली बैग कैरी करें. 

बांधनी साड़ी डिजाइन

 

बांधनी साड़ी डिजाइन
बांधनी साड़ी डिजाइन

करवाचौथ पर एक आकर्षक लुक देने के लिए आप बांधनी साड़ी कैरी कर सकती हैं. कंट्रास्ट ब्लाउज के साथ यह साड़ी कमाल लगेगी. इस साड़ी की कीमत की बात करें तो यह आपको 1000 - 1200 रुपये तक मिल जाएगी.

स्टाइल टिप - इस साड़ी के साथ आप ग्रीन स्टोन ज्वेलरी कैरी करें. गले में चोकर और हरे रंग की चूड़ियों के साथ लुक को पूरा करें. 

नेट साड़ी डिजाइन

 

नेट साड़ी डिजाइन
नेट साड़ी डिजाइन

इस साड़ी को शादीशुदा से लेकर कुंवारी लड़कियां तक पहन सकती हैं. लेकिन यहां जब शादीशुदा महिलाओं की बात हो रही है तो बता दें कि करवाचौथ के लिए लाल रंग की नेट साड़ी बेहद ही खूबसूरत लगेगी. लेकिन अगर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं तो पेस्टल कलर, येलो कलर भी ट्राई कर सकती हैं. 

स्टाइल टिप- इस साड़ी के साथ पर्ल ज्वेलरी पहने जिससे आपका लुक खूबसूरत लगे. बालों को खुला छोंड़ें और अपने पार्टनर को अपने खूबसूरत लुक से हैरान कर दें.

calender
22 October 2023, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो