फडणवीस का दावा- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध

फडणवीस का दावा- नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध

Lalit Hudda
Lalit Hudda

1 नवम्बर NCB को निशाने पर लेने के बाद राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने ड्रग्स मामले में अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी के खिलाफ आरोप जड़ दिए। मलिक के आरोपों का फडणवीस ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया है। फडणवीस ने दावा किया कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं। इस मामले में वे दीपावली के बाद बड़ा खुलासा करेंगे।

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री एवं राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाए कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष फडणवीस के ड्रग तस्करों से संबंध हैं। मलिक के इन आरोपों के बाद फडणवीस ने भी इसका जबाब दिया है। तत्कालीन मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि मलिक के आरोप निराधार और हास्यास्पद हैं। रिवर मार्च संगठन ने 4 वर्ष पूर्व एक सॉन्ग लाँच किया था। उस वक्त पूरी टीम ने हमारे साथ फोटो खिंचवाई थी। उसमें से किसी एक व्यक्ति को 4 वर्ष बाद यदि एनसीबी गिरफ्तार करती है तो उसका हमसे संबंध जोड़ना कोरी राजनीति है।

मुख्यमंत्री के साथ कोई भी फोटो खिंचवा सकता है, यह बात मलिक जानते हैं। नतीजतन मलिक ने मेरी पत्नी के साथ उस व्यक्ति की फोटो ट्वीट की है। फडणवीस ने कहा, "मैं पूछना चाहता हूं कि अगर तीसरे आदमी के साथ फोटो आ जाने से भाजपा का ड्रग्स कनेक्शन बनता है तो राकांपा नेता मलिक के साथ रहने वाले दामाद के पास गांजा मिलने पर पूरी राकांपा ड्रग्स कारोबार में शामिल होनी चाहिए। मलिक की अवस्था खिसयानी बिल्ली खंबा नोचे वाली हो गई है।" फडणवीस ने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने के भी आरोप लगाए और दीपावली बाद उसके सबूत भी देने की बात कही है।

फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक ने एक फुलझड़ी जलाई है, अब हमारी ओर से बम फूटेगा और यह दीपावली बाद फूटेगा। मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ क्या संबंध हैं इसके सबूत मैं मीडिया को दूंगा। इसके साथ ही राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को भी दूंगा।

.
calender
01 November 2021, 11:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो