विजयपुरा में बोले अमित शाह: BJP की सरकार डबल इंजन की सरकार है, जबकि कांग्रेस रिवर्स गियर सरकार है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के विजयपुरा में जनसभा को संबोधित किया और अपनी पार्टी की तारीफ कर देश के हित के लिए कमल खिलाने की अपील की है। इस जनसभा को सबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 'भाजपा की डबल इंजन की सरकार है,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक के विजयपुरा में जनसभा को संबोधित किया और अपनी पार्टी की तारीफ कर देश के हित के लिए कमल खिलाने की अपील की है। इस जनसभा को सबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 'भाजपा की डबल इंजन की सरकार है, जबकि कांग्रेस रिवर्स गियर सरकार है। कभी भी ऐसी सरकार को राज्य का प्रभार न दें जो अपने आप में विकास में बाधक हो।

अमित शाह ने कहा कि 'यह चुनाव कर्नाटक के भविष्य को बदलने का चुनाव है। राजनीतिक स्थिरता केवल और केवल भाजपा दे सकती है। नए कर्नाटक का नारा... नए कर्नाटक का विश्वास और नए कर्नाटक का स्वप्न केवल मोदी जी ही पूरा कर सकते हैं। हमारा संविधान धर्म के आधार पर आरक्षण की इजाजत नहीं देता है। लेकिन कांग्रेस ने अपने वोट बैंक की राजनीति के तहत मुसलमानों को आरक्षण का लाभ दिया।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि 'यह भाजपा ही है जिसने इस गलती को सुधारने के लिए काम किया और इसके बजाय लिंगायत, वोक्कालिगा, एससी और एसटी को आरक्षण का लाभ दिया। जद (एस) को वोट देने का मतलब कांग्रेस को वोट देना है और कांग्रेस को वोट देने का मतलब पीएफआई से प्रतिबंध हटाना है। मैं आप सभी से भाजपा को वोट देने, लोगों के कल्याण के लिए, कर्नाटक के कल्याण के लिए और देश के कल्याण के लिए 'कमल' खिलाने की अपील करता हूं।

कांग्रेस पार्टी हमेशा लिंगायतों का अपमान करती रही है। दूसरी ओर जेडीएस है... पिछली बार मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस की झोली में बैठ गए।  जेडीएस को वोट देने का मतलब है कांग्रेस को वोट और कांग्रेस को वोट देने का मतलब है PFI से बैन हटाना।

calender
25 April 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो