5 जून से कुंभ राशि के लोगों की चमक जाएगी किस्मत

5 जून से कुंभ राशि के लोगों की किस्मत चमक जाएगी। इस दिन से शनि महाराज वक्री होने जा रहे है लेकिन कुंभ राशि के जातकों को इतना फायदा दे जाएंगे कि जितनी कल्पना भी नहीं की गई होगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

5 जून से कुंभ राशि के लोगों की किस्मत चमक जाएगी। इस दिन से शनि महाराज वक्री होने जा रहे है लेकिन कुंभ राशि के जातकों को इतना फायदा दे जाएंगे कि जितनी कल्पना भी नहीं की  गई होगी। हमारे ज्योतिषी ने बताया कि 5 जून से कुंभ राशि में शनि देव वक्री होने जा रहे है। इसका फायदा सबसे अधिक कुंभ राशि के जातकों को ही मिलेगा।

ज्योतिषियों के अनुसार इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी और धन की आवक भी बहुत अधिक होने वाली है। हालांकि मानसिक रूप से तनाव भी होने की बात हमारे ज्योतिषी द्वारा बताई गई है। इसके अलावा व्यक्तित्व व  चरित्र में भी बदलाव आएगा।

ज्योतिषियों के अनुसार शनि के वक्री होने का असर अन्य राशि के लोगों पर भी होगा। मेष राशि के लोगों के लिए शनि का वक्री होना शुभ रहेगा। नौकरी में पदोन्नति होगी और व्यापारियों को भी नये अवसर प्राप्त होंगे। वृषभ राशि के लोगों को भी सफलता मिलेगी। इसी तरह ये मिथुन राशि के लोगों के लिए धार्मिक यात्रा के योग बनेंगे और किसी बात को लेकर परिवार में विवाद की भी स्थिति बनेगी। ज्योतिषियों के अनुसार कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों के लिए मिलाजुला परिणाम देखने को मिलेगा। तुला, वृश्चिक, धनु, मकर और मीन राशि के जातकों को भी अलग-अलग रूप से प्रभाव देखने को मिलेगा। विशेषकर मीन राशि के लोगों को यह सलाह दी गई हे कि वे वैवाहिक जीवन में शांति व संयम बनाकर रखे।

calender
01 June 2022, 09:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो