आज से बुध का वृषभ राशि में प्रवेश...बनेगा बुधादित्य योग

आज शनिवार 2 जुलाई से बुध का वृषभ राशि में प्रवेश होगा। ज्योतिषियों के अनुसार इस राशि में सूर्य मौजूद होने के कारण बुध के साथ बुधादित्य योग भी बनेगा और यह योग बनने से कुछ राशि के लोगों को अच्छा फायदा प्राप्त होगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आज शनिवार 2 जुलाई से बुध का वृषभ राशि में प्रवेश होगा। ज्योतिषियों के अनुसार इस राशि में सूर्य मौजूद होने के कारण बुध के साथ बुधादित्य योग भी बनेगा और यह योग बनने से कुछ राशि के लोगों को अच्छा फायदा प्राप्त होगा। ज्योतिषियों का कहना है कि बुधादित्य योग श्रेष्ठ रहता है और इस कारण भाग्योदय भी होता है वहीं धन लाभ के भी रास्ते खुलते है।

किस राशि के लोगों को मिलेगा लाभ

ज्योतिषियों के अनुसार बुधादित्य योग होने से जिन राशि के लोगों को बेहतर लाभ होगा उनमें सिंह, कन्या और वृषभ राशि के लोग शामिल है। ज्योतिषियों के अनुसार सिंह राशि के लोगों को विशेषकर व्यापारियों को व्यापार में लाभ होगा। निवेश करने का भी अच्छा समय रहेगा जबकि नौकरीपेशा लोगों के लिए भी श्रेष्ठ अवसर मिलेंगे। कन्या राशि के जातकों को मान सम्मान में बढ़ोतरी प्राप्त होगी और नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारियों के साथ धन का लाभ भी मिलेगा। वृषभ राशि के लोगों को रूका हुआ धन मिलेगा और रुके हुए सभी कार्य भी पूरे होंगे।

क्या है बुधादित्य योग

ज्योतिषियों ने बताया कि सूर्य व बुध के संयोग से बुधादित्य योग बनता है तथा कुंडली में अलग-अलग घर के अनुसार फायदा या नुकसान पहुंचाता है।

calender
02 July 2022, 05:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो