14 जुलाई से इन राशि वालों के जीवन आएंगी खुशीयों की सौगात

देवों के देव महादेव सावन मास पर पुर्ण रूप से आपने भक्तो पर समर्पित रहते है, इस महीने की शुरुआत से पहले भगवान विष्णु योग निद्रा में चले जाते हैं और सृष्टि का संचालन भोलेनाथ करते हैं। इस साल सावन मास 14 जुलाई से शुरू होकर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

देवों के देव महादेव सावन मास पर पुर्ण रूप से आपने भक्तो पर समर्पित रहते है, इस महीने की शुरुआत से पहले भगवान विष्णु योग निद्रा में चले जाते हैं और सृष्टि का संचालन भोलेनाथ करते हैं। इस साल सावन मास 14 जुलाई से शुरू होकर 12 अगस्त तक रहेगा। सावन के महीनों में भगवान शिव की पूजा अर्चना के साथ वत्र का विशेष महत्व माना जाता है। इस महीने में भगवान शंकर को प्रसन्न करने के लिए उनका जलाभिषेक किया जाता है। सावन का महीन भगवान भोलेनाथ राशि भक्तो पर अपनी कृपा बरसाते है, लेकिन यह महीना तीन राशि वालों के लिए बेहद लाभदायक साबित होगा।

मेष राशि- इस राशि वालों के लोगों के लिए सावन का महीना बेहद खास साबित होने वाला है, भगवान शिव को समर्पित इस महीने में आपको मनोवांछित परिणाम की प्राप्ति होगी।  आय में वृध्धि होगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सावन मास में सोमवार के दिन शिवलिंग पर चढ़ाने से शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन राशि- इस राशि वालों के लिए सावन का यह खुशियां लेकर आएंगा। भोलेनाथ की कृपा से इस महीने आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। नई नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। सावन महीने में प्रमोशन के इच्छुक लोगों की मनोकामना पूरी हो सकती है। इस महीने भगवान शंकर की अराधना करने से लाभ होगा।

मकर राशि- इस राशि वालों के लिए भगवान शंकर सावन का महीना विशेष कृपा रहेगी। नौकरी करने वाले जातकों को आय वृद्धि मिल सकती है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को शुभ परिणाम मिलने के आसार हैं। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। इस महीने भगवान शंकर पर बेलपत्र अर्पित करने से मनोकामना पूरी हो सकती है।

calender
01 July 2022, 04:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो