Daily Horoscope: होली पर इन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदी, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

Holi 2024: आज होली के पावन दिन पर बहुत ही शुभ योग बना रहा है. इससे कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ दिन है. आज धन लाभ के लिए अच्छे संयोग बन रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Daily Horoscope: देश में आज होली का पर्व मनाया जा रहा है. हिंदू पंचांग के अनुसार हर साल फाल्गुन माह की पूर्णिमा तिथि को रंगों का यह उत्सव मनाया जाता है. इस बार सोमवार 25 मार्च यानी आज होली का ये पावन पर्व है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास है. होली पर खास होने वाले कई शुभ योग बन रहे हैं. चलिए एक-एक करके हम राशियों के बारे में आपका बताएंगे.

मेष राशि

व्यापार-व्यवसाय में यश-कीर्ति की वृद्दि होगी. जीवन में विशेष लाभ मिलेगा. आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. अपनी मेहनत जारी रखें.

वृषभ राशि

होली इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ दिन है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. बने काम बिगड़ सकते हैं. साथ ही पारिवारिक रिश्तें और मजबूत होंगे.

मिथुन राशि

नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा दिन है. व्यवसाय में आर्थिक स्थिति को लेकर चिंता हो सकती है. अपने अधिकारों का गलत प्रयोग न करें. अन्यथा नुकसान हो सकता है.

कर्क राशि

व्यापार विस्तार की योजना सफल होगी. आज धन लाभ के योग बन रहे हैं. समय रहते पूंजी निवेश कर दें.

सिंह राशि

बेकार के झगड़ों में फंसे से बचें. आपका कोई मित्र दावक पर आपके घर आ सकता है समाजिक कार्यक्रमों में भाग ले सकेंगे.

कन्या राशि

अपने करियर के प्रति गंभीर निर्णय लें. भाई-बहन से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. आध्यत्मिक बल से लाभ होगा.

तुला राशि

होली का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आया है. महत्त्वपूर्ण कार्य निपटाने में लगे रहेंगे. ज्यादा घमंड से नुकसान आपको ही है.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. कार्यक्षमता में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

धनु राशि

बिजनेस में आपको कोई नुकसान पहुंता सकता है. वाहन क्रय करने का मन बना रहे हैं. अपनी सोच को बदलें लाभ होगा. मित्रों से मुलाकात मन प्रफुल्लित करेगी.

मकर राशि

आज का दिन समस्याओं से भरा रहेगा. होली पर घर में आप दूसरों के लिए गलत न सोचें. अपने आहार पर नियंत्रण रखें. नौकरी में कार्यरत लोग यदि किसी पार्टटाइम कार्य को करने की योजना बना रहे थे तो वह उसके लिए भी समय निकालने में कामयाब रहेंगे.

कुंभ राशि

किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. शान्ति से विचार कर कोई निर्णय लें. आजीविका के स्रोत में वृद्दि के आसार हैं. पुराने निवेश से लाभ होगा.

मीन राशि

आज माता-पिता की सलाह से बिजनेस में अत्यधिक लाभ मिलेगा. उन्नति के पथ पर अग्रसर होंगे. दान पुण्य से मन को शांति मिलेगी.

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. thejbt.com इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.

calender
25 March 2024, 09:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो