फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को सपोर्ट करना आकाश चोपड़ा को पड़ा भारी

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई। इस फिल्म पर बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी विवाद छिड़ा हुआ है। जहां कुछ लोग फिल्म का सपोर्ट कर रहें है तो वहीं कुछ इसका जमकर विरोध कर रहें हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई। इस फिल्म पर बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी विवाद छिड़ा हुआ है। जहां कुछ लोग फिल्म का सपोर्ट कर रहें है तो वहीं कुछ इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। इंग्लिश क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने भी इस फिल्म का सोशल मीडिया पर बहिष्कार किया है। तो भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा इस फिल्म के सपोर्ट में दिखे। जिसके बाद आकाश की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग हो रही है।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म देखने के बाद आकाश ने फिल्म की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट पर लिखा, "पिछली रात लाल सिंह चड्ढा देखी. आमिर ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है, उनकी शानदार फिल्मों में से एक (लगान, गजनी, दंगल बाकी फिल्मों को मिलाकर). फिल्म आपके साथ आगे बढ़ती है और आप लाल सिंह से प्यार कर बैठते हैं।" इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटने लगा। कुछ लोगों ने तो आकाश के यू-ट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइब करना शुरू कर दिया है।

 

यू-ट्यूब चैनल को अनसब्सक्राइब करके लोग ट्विटर पर स्क्रीनशॉट डालकर उनको ट्रोल कर रहे है। वहीं इस पर आकाश ने एक यूजर्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "अलविदा, मैं अपने हर एक सब्सक्राइबर की कद्र करता हूं। उन्हें बहुत प्यार करता हूं। लेकिन अगर मुझे आपकी राय से अलग अपनी राय रखने का अधिकार नहीं है, तो मैं खुद आपको बाहर तक छोड़कर आऊंगा।"

 

दरअसल आमिर की फिल्म का बॉयकट होने का कारण है कुछ साल पहले उनका और उनकी पत्नी का एक बयान। आमिर ने कहा था कि, उनको इंडिया में सेफ फील नहीं होता। तो उनकी पत्नी ने कहा था कि, उनको इंडिया छोड़ देना चाहिए। जिसके बाद से आमिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

और पढ़ें...

उर्वशी का पंत को करारा जवाब, क्या बढ़ रहा है विवाद?

calender
12 August 2022, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो