34 साल की हुईं अनुष्का शर्मा: विराट कोहली ने शेयर की 'शानदार दोपहर' की तस्वीरें

अनुष्का शर्मा रविवार को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत की हस्तियों से लेकर उनके कई दोस्तों ने इस अवसर पर उनको सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अनुष्का शर्मा रविवार को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत की हस्तियों से लेकर उनके कई दोस्तों ने इस अवसर पर उनको सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर सहित अन्य ने अनुष्का को बधाई देने के लिए उनकी तस्वीरें साझा कीं। उनके परिवार के सदस्यों ने भी उनके साथ तस्वीरें साझा कीं क्योंकि उन्होंने उनके विशेष दिन पर उनकी खुशी की कामना की, जबकि उनके पति विराट कोहली ने भी इस अवसर पर अपनी और अनुष्का की तस्वीरें साझा कीं।

विराट कोहली ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अनुष्का की एक तस्वीर और एक अन्य समूह की तस्वीर साझा की, जिसमें युगल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच संजय बांगर, आरसीबी खिलाड़ी हर्षल पटेल के साथ पोज देते हुए दिखाया गया। विराट ने खुलासा किया कि टीम ने एक साथ शानदार दोपहर बिताई। उन्होंने लिखा, "भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुए। मुझे नहीं पता कि मैं आपके बिना क्या करूंगा। आप वास्तव में अंदर से सुंदर हैं।

 

आसपास के सबसे प्यारे लोगों के साथ एक शानदार दोपहर थी।" अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक तस्वीर साझा की, जिसमें भाई-बहन के रूप में उनके बंधन को दिखाया गया। फिल्म के निर्माता ने अनुष्का को अपनी पीठ पर बिठाए हुए तस्वीर के साथ लिखा, "आपके शेष जीवन के लिए खुश हूं।" उनकी भाभी भावना कोहली ढींगरा ने एक समूह तस्वीर साझा की जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शामिल थे और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो अनुष्का। हमेशा धन्य रहें।

calender
01 May 2022, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो