सात अहम बिंदुओं पर अपेक्स काउंसिल की मीटिंग में होगा फैसला

23 अप्रैल को बीसीसीआई (BCCI) की अपेक्स काउंसिल की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा, रणजी ट्रॉफी के नॉक आउट मैच और मैच की मेजबानी की फीस के मुद्दें को लेकर सात अहम बिंदुओं पर फैसला होगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

23 अप्रैल को बीसीसीआई (BCCI) की अपेक्स काउंसिल की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा, रणजी ट्रॉफी के नॉक आउट मैच और मैच की मेजबानी की फीस के मुद्दें को लेकर सात अहम बिंदुओं पर फैसला होगा। बताया जा रहा है कि इनमें से साहा का मुद्दा सबसे अहम माना जा रहा है। जिसको बीसीसीआई इस बार खत्म करने वाली है।

बताते चले, कुछ दिन पहले साहा ने पत्रकार बोरिया मजूमदार पर आरोप लगाए थे, जिसके बाद से काफी बवाल मचा हुआ है। इससे पहले साहा ने खुलासा किया था कि बोरिया मजूमदार ने उनको धमकी दी थी। वही इस मामले पर सफाई देते हुए बोरिया मजूमदा ने कहा था कि उनकी और साहा की चैट को एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। जिससे यह पूरा बवाल मचा था। कुछ दिन पहले भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई। जिसके लिए ऋद्धिमान साहा को टीम में नही चुना गया।

जिसके बाद एक पत्रकार ने साहा को मैसेज कर इंटरव्यू मांगा था। जब साहा ने इस मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया तो पत्रकार ने लिखा, मेरे साथ एक इंटरव्यू करिए, यह काफी अच्छा होगा। अगर आप लोकतांत्रिक रहना चाहते हैं तो मैं दबाव नहीं बनाऊंगा। वो एक विकेटकीपर चुनते हैं, जो सबसे बेहतर होता है। आप 11 पत्रकार चुनने की कोशिश करते हैं, जो मेरे हिसाब से सही नहीं है। उसे चुनिए जो सबसे ज्यादा आपकी मदद कर सकता है।

पत्रकार की चैट के स्क्रीनशॉट्स को साहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद इस पूरे मामलें की जांच के लिए बीसीसीआी ने तीन सदस्यीय समिति बनाई थी। अब 23 अप्रैल को बीसीसीआई की अपेक्स काउंसिल की बैठक इस मामलें का हल निकल सकता है।

calender
11 April 2022, 05:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो