रणजी क्वार्टर फाइनल में चमके बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी

श्चिम बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी ने झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच में चल रहे मैच की दो पारियों में 73 और 136 रन बनाए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी ने झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच में चल रहे मैच की दो पारियों में 73 और 136 रन बनाए। तिवारी अपना 28वां प्रथम श्रेणी शतक बनाने के बाद उत्साहित थे और उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के बाद शिखर धवन जैसा जांघ पर हाथ मारके उत्सव मनाया। इस बीच झारखंड के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के चौथे क्वार्टर फाइनल के अंतिम दिन बंगाल ने 750 रन से अधिक की बढ़त बना ली है।

बंगाल के मंत्री ने 185 गेंदों में 136 रन की शानदार पारी खेलकर वापसी की। बंगाल के खेल मंत्री बनने के बाद यह उनका पहला प्रथम श्रेणी शतक है। उनका अंतिम ट्रिपल-डिजिट स्कोर 2019-20 सीज़न में हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 303 रन था। मनोज वर्षों से बंगाल टीम के लिए एक केंद्रीय व्यक्ति रहे हैं, जब वह टीम के बल्लेबाजी क्रम के साथ-साथ टीम में युवाओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं।

बंगाल के 36 वर्षीय पूर्व कप्तान विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी में शामिल हो गए और उन्होंने 2021 में भाजपा के रथिन चक्रवर्ती को हराकर शिबपुर निर्वाचन क्षेत्र जीता। वह वर्तमान में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले पश्चिम बंगाल में खेल और युवा मामलों के मंत्री के रूप में कार्यरत हैं।

calender
10 June 2022, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो