बुमराह ने टेस्ट में रचा इतिहास, महंगे ओवर में की ब्रॉड की धुनाई

स्टुअर्ट ब्रॉड ने शनिवार को भारत और इंग्लैंड के बीच श्रृंखला के पुनर्निर्धारित पांचवें और अंतिम टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे महंगा ओवर फेंका। ब्रॉड ने एक ओवर में 35 रन दिए जिसमें पांच वाइड और एक नो बॉल शामिल थी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

स्टुअर्ट ब्रॉड ने शनिवार को भारत और इंग्लैंड के बीच श्रृंखला के पुनर्निर्धारित पांचवें और अंतिम टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे महंगा ओवर फेंका। ब्रॉड ने एक ओवर में 35 रन दिए जिसमें पांच वाइड और एक नो बॉल शामिल थी जिसे जसप्रीत बुमराह ने छक्का लगाया। भारतीय कप्तान ने इस ओवर में बल्ले से 29 रन की पारी खेली, जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल थे। ओवर की आखिरी गेंद पर बुमराह ने एक जोखिम भरा सिंगल लिया और आखिरकार नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर सफलतापूर्वक पहुंच गए।

बुमराह ने फाइन लेग की ओर चौके के साथ शुरुआत की, शॉर्ट-पिच डिलीवरी पर टॉप-एज के रूप में गेंद जाक क्रॉली के उपर से निकल गयी। दूसरी गेंद पर, ब्रॉड अपनी लाइन से भटक गए, जिससे विकेटकीपर सैम बिलिंग्स के लिए बाउंसर बहुत अधिक हो गया।

ब्रॉड के लिए यह बद से बदतर होता गया और उनकी अगली नो बॉल पर एक छक्का लगा। गेंदबाज शॉर्ट-पिच की लंबाई के साथ फंस गया और बुमराह के बल्ले से एक और टॉप-एज कीपर के सिर के ऊपर से उड़ गया।

calender
02 July 2022, 05:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो