सिक्‍योरिटी को चकमा देकर भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम तक पहुंचे 2 फैंस, चेतेश्वर पुजारा के साथ सेल्‍फी ली

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर- गावस्‍कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्‍ट मैच इंदौर के होल्‍कर स्टेडियम में तीसरे दिन ही समाप्‍त हो गया। भारत को ऑस्‍ट्रेलिया ने 9 विकेट से करारी शिकस्त दी और सीरीज 1-2 कर दी। बता दें कि मैच के दौरान एक अजीब घटना सामने आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिक्‍योरिटी को चकमा देकर दो फैंस भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम पहुंच गए

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर- गावस्‍कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्‍ट मैच इंदौर के होल्‍कर स्टेडियम में तीसरे दिन ही समाप्‍त हो गया। भारत को ऑस्‍ट्रेलिया ने 9 विकेट से करारी शिकस्त दी और सीरीज 1-2 कर दी। बता दें कि मैच के दौरान एक अजीब घटना सामने आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिक्‍योरिटी को चकमा देकर दो फैंस भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम पहुंच गए।

वहीं इन दोनों फैंस ने भारतीय टीम के बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा के साथ सेल्‍फी ली। बता दें कि जब यह खबर फैली तो हंगामा मच गया और पुलिस ने तत्काल उन दोनों को गिरफ्तार किया। वहीं इसके अलावा स्‍टेडियम में बम निरोधक दस्‍ता भी आया और उसने ड्रेसिंग रूम की तलाशी ली।

बता दें कि यह घटना गुरुवार की शाम करीब 4:30 बजे की है। वहीं भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्‍ट मैच के दूसरे दिन का खेल स्‍टंप्‍स के करीब था। तभी अचानक दो फैंस सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम तक पहुंच गए। भारतीय खिलाड़ी भी फैंस को वहां देखकर चौंक गए। तब भारत के अनुभवी बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा के साथ दोनों फैंस ने सेल्‍फी ली।

क्‍या हुआ फैंस के साथ -

फैंस को ड्रेसिंग रूम के नजदीक देखकर सिक्‍योरिटी और MPCA (मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ) के अधिकारी घबरा गए। बता दें कि पुलिस ने दोनों फैंस को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया और तत्काल बम निरोधक दस्ता भी बुलाया गया। बम निरोधक दस्ते ने ड्रेसिंग रुम के चप्पे- चप्पे की तलाशी ली।

भारतीय टीम को मिली करारी शिकस्‍त -

बता दें कि इंदौर टेस्‍ट में भारतीय टीम को करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। गौरतलब है कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की, लेकिन भारत की पहली पारी महज 109 रन पर ही सिमट गई। वहीं जवाब में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की पहली पारी 197 रन पर ऑल आउट हुई। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी के आधार पर 88 रन की बढ़त हासिल की।

बता दें कि दूसरी पारी में भी भारतीय टीम का बेहद खराब प्रदर्शन रहा और पूरी टीम महज 163 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस तरह कंगारू टीम को जीत के लिए मात्र 76 रन का आसान लक्ष्‍य मिला। वहीं ऑस्‍ट्रेलिया ने उस्‍मान ख्‍वाजा का विकेट गंवाने के बाद 18.5 ओवर में लक्ष्‍य को हासिल कर लिया। वहीं मौजूदा सीरीज में भारतीय टीम 2-1 की बढ़त पर है।

calender
04 March 2023, 03:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो