ECB कोविड मामलों पर रख रहा कड़ी नजर

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) यूनाइटेड किंगडम में बढ़ते कोविड-19 मामलों पर कड़ी नजर रख रहा है। वहीं, विदेशी खिलाड़ी इस साल द हंड्रेड टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का फैसला कर सकते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) यूनाइटेड किंगडम में बढ़ते कोविड-19 मामलों पर कड़ी नजर रख रहा है। वहीं, विदेशी खिलाड़ी इस साल द हंड्रेड टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का फैसला कर सकते हैं। महीनेभर चलने वाली प्रतियोगिता 3 अगस्त को शुरू होगी, जिसमें पुरुष और महिला खिलाड़ी हिस्सी लेंगे। पुरुषों के खेल की शुरुआत साउदर्न ब्रेव के साथ साउथेम्प्टन में द एजेस बाउल में 8 अगस्त को होगी।

वहीं, 11 अगस्त को लंदन में द किआ ओवल में महिलाएं अपने खेल की शुरुआत करेंगी। 3 सितंबर को लॉर्डस में फाइनल के लिए डबल हेडर होगा। टूर्नामेंट की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले साल 5,00,000 से अधिक टिकट बेचे गए थे। हालांकि, रविवार को डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ईसीबी पिछले कुछ दिनों से यूके में कोविड मामलों में उछाल को देखते हुए सतर्कता अपना रहा है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि खिलाड़ियों को कोविड से बचने के लिए एहतियाती उपाय अपनाने को कहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार, पेशेवर खिलाड़ियों और अधिकारियों को केवल लक्षणों का अनुभव होने पर ही कोविड के परीक्षण की आवश्यकता होगी और अगर उनकी रिपोर्ट निगेटिव आती है तो वे अपने खेल में लौट सकते हैं।

calender
17 July 2022, 06:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो