टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने सिनेमा जगत में रखा पहला कदम

क्रिकेट टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी नई पारी की शुरुआत कर दी है। जी हां ये नहीं क्रिकेट की नहीं बल्कि सिनेमा जगत की है। 31 अगस्त इरफान पठान की पहली फिल्म 'कोबरा' रिलीज हो चुकी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

क्रिकेट टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी नई पारी की शुरुआत कर दी है। जी हां ये नहीं क्रिकेट की नहीं बल्कि सिनेमा जगत की है। 31 अगस्त इरफान पठान की पहली फिल्म 'कोबरा' रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म तेलुगू के अलावा तमिल और कन्नड भाषा में भी रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस वाले का किरदार निभाया है। अभी तक दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। अभी तक आपने इरफान को मैदान में चौके छक्के लगाते देखा होगा अब आप उनको सिनेमा जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते देखेंगे।

इरफान के छोटे भाई यूसुफ पठान ने इरफान की एक्टिंग की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, “क्या क्रिकेटर, क्या अभिनेता, क्या डांसर, क्या भाई, क्या बेटा, क्या पिता, क्या मेंटोर, गद्दू। इरफान पठान तुम एक पक्के ऑलराउंडर हो।” फिल्म में आपको केजीएफ की हीरोइन श्रीनिधि शेट्टी भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म को आर अजय ग्नानामुथ्थी ने लिखा और डायरेक्ट भी किया है। फिल्म में इरफान तुर्की इंटरपोल अधिकारी का अभिनय निभा रहे है। फिल्म में इरफान का नाम असलान यिलमाज है। इल फिल्म में इरफान स्कॉटलैंड के राजकुमार की हत्या की जांच करते दिखेंगे।

 

इरफान के भाई यूसुफ ने उनको बधाई देते हुए ट्वीट करके लिखा, “मैं भी एक इंटरपोल ऑफिसर की तरह महसूस कर रहा हूं, मैं मूवी के लिए निकल रहा हूं। मुझे एक जोड़ी जूते नहीं मिल रहे, एक तो रहने देता मेरे लिए @irfan pathan #cobra.”

 

बात अगर इरफान के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की करें तो उन्होंने कुल 173 मैच खेले है जिसमें उन्होंने 2821 रन बनाए है। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम एक शतक भी दर्ज है। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 173 मैचों में 301 विकेट अपने नाम किए है।

calender
01 September 2022, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो