Happy Birthday Harbhajan Singh: भज्जी की कभी न देखी गई पारिवारिक तस्वीरों पर एक नजर

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह रविवार (3 जुलाई) को 42 साल के हो गए। ऑफ स्पिनर ने भारत के लिए 400 से अधिक टेस्ट विकेट लिए और दो दशकों से अधिक समय तक अपने देश के लिए खेले।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह रविवार (3 जुलाई) को 42 साल के हो गए। ऑफ स्पिनर ने भारत के लिए 400 से अधिक टेस्ट विकेट लिए और दो दशकों से अधिक समय तक अपने देश के लिए खेले। भज्जी एक पारिवारिक व्यक्ति हैं जो अपने जन्मदिन के विशेष अवसर पर अपने परिवार के साथ रहकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते है।

हरभजन सिंह ने इस साल की शुरुआत में मदर्स डे के मौके पर अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी। स्पिन के दिग्गज ने पोस्ट के कैप्शन में अपनी मां को "सबसे अद्भुत मां" कहा।

गीता बसरा के जन्मदिन पर, उनके पति ने मुंबई में यॉट की सवारी का आनंद लेते हुए जोड़े की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। भज्जी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मेरी खूबसूरत महिला गीताबसरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं..आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते रहें... लव यू।

हरभजन ने अपने जन्मदिन पर अपनी भतीजी जसप्रीत कौर के साथ एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "जन्मदिन मुबारक @ jaskaur1717 putt ❤ इस तस्वीर को याद रखें? मुझे नहीं लगता कि आप केवल 5-6 साल के थे, मुझे लगता है।"

calender
03 July 2022, 07:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो