Happy Birthday Suryakumar yadav: अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव को सूर्यकुमार अशोक यादव और SKY के नाम से भी जाना जाता है और SKY ने अब अपना नाम विश्व क्रिकेट में बना लिया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

सूर्यकुमार यादव को सूर्यकुमार अशोक यादव और SKY के नाम से भी जाना जाता है और SKY ने अब अपना नाम विश्व क्रिकेट में बना लिया है। IPL में लगातार मुंबई इंडियंस के लिए रन बनाने के बाद अब सूर्या ने टीम इंडिया में जगह पक्की कर ली है। टीम के लिए सूर्या काफी रन भी बना रहे है। आज भारतीय टीम के स्टार मिडिल ऑर्डर बैस्मैनट सूर्यकुमार यादव 32 साल के हो गए हैं और लगभग हर एक क्रिकेट फैंस और अन्य जगत के बड़े और दिग्गज सितारों ने SKY को जन्मदिन की शुभकामनाए ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया के जरिये दे रहे है।

SKY की पत्नी देविशा ने भी इंस्टाग्राम पे एक लम्बा नोट लिख कर SKY को विश किया जिसपर SKY ने रिप्लाई भी किया है और ये फैंस को ख़ासा रोमांटिक और प्यारा नज़र आ रहा है। हाल ही मे BCCI द्वारा जारी किये गए T20 विश्व कप जो ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाला है उसके स्क्वाड में भी सूर्या का नाम टीम इंडिया में शामिल है फैंस और पूरे भारत को इनसे काफी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है वर्ल्डकप जीतने में क्रिकेट एक्सपर्ट्स का का कहना है की SKY का इसमें काफी एहम योगदान होने वाला है।

 

BCCI ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये सूर्यकुमार को जन्मदिन की बधाइयाँ दी और न सिर्फ BCCI, दिनेश कार्तिक और विराट कोहली ने भी जन्मदिन की शुभकामनाए दी ये खुद में एक काफी बड़ी बात है जहा पर SKY को सिर्फ एक फ्रैंचाइज़ी और डोमेस्टिक क्रिकेटर माना जाता था वही आज उन्हें क्रिकेट जगत के बड़े सितारे उनकी तारीफ़ करते नहीं रुक रहे है, ये सब SKY के मेहनत और लगन का नतीजा है की वो आज भारतीय टीम के स्टार बैट्समैन की सूचि में शुमार है।

 

और पढ़ें...........

India vs Australia T20i Series: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, 3 खिलाड़ी हुए बाहर


calender
14 September 2022, 02:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो