श्रीसंत से जुड़े स्लैपगेट की घटना पर Harbhajan Singh ने दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन संस्करण के दौरान हुई 'थप्पड़' घटना के लिए एस श्रीसंत से माफी मांगी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन संस्करण के दौरान हुई 'थप्पड़' घटना के लिए एस श्रीसंत से माफी मांगी है। हरभजन नियमित कप्तान सचिन तेंदुलकर की अनुपस्थिति में किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व कर रहे थे। ऑफ स्पिनर श्रीसंत के एमआई बल्लेबाज को आक्रामक रूप से भेजने पर उत्तेजित हो गया और मैच के अंत में केरल के गेंदबाज से मिलने पर अपना गुस्सा निकाला।

हरभजन द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद भावुक श्रीसंत की तस्वीरें देखकर इस घटना को लाइव देखने वाले लोग हैरान रह गए। शनिवार को हरभजन, श्रीसंत के साथ ग्लांस लाइव फेस्ट में क्रिकेट प्रस्तोता विक्रम सथाये के साथ एक वीडियो चैट में शामिल हुए और खुलासा किया कि वह इस घटना के बारे में कितना "शर्मिंदा" महसूस कर रहे थे।

 

हरभजन सिंह ने कहा, "जो हुआ वह गलत था। मैंने गलती की। मेरी वजह से, मेरी टीम के साथी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। मैं शर्मिंदा था। अगर मुझे एक गलती सुधारनी पड़ी, तो मैंने मैदान पर श्रीसंत के साथ ऐसा व्यवहार किया। ऐसा नहीं होना चाहिए था। जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं थी।"

 

दोनों क्रिकेटर बाद में 2011 विश्व कप विजेता भारत की टीम का हिस्सा थे। हरभजन ने भारत के लिए 367 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 711 विकेट लिए हैं, जबकि श्रीसंत ने 90 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 169 विकेट लिए हैं।

calender
05 June 2022, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो