श्रीलंका सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

हार्दिक पंड्या ने शनिवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की. दोनों में वह अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) संग अमित शाह से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

भारतीय क्रिकेट टीम के धांसू ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के आवास पर मुलाकात की। हार्दिक ने इस मुलाकात की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी तेजी सी वायरल हो रही हैं। जनवरी में वह श्रीलंका के खिलाफ T-20 सीरीज में भारत की कप्तानी करते नजर आएंगे।

हार्दिक पंड्या ने शनिवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की। दोनों में वह अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या संग अमित शाह से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। पंड्या ने कैप्शन लिखा, ‘गृहमंत्री अमित शाह जी का हमें आमंत्रित करने और हमारे लिए बहुमूल्य समय निकालने के लिए मैं उनका आभारी हूं। आपसे मिलना सौभाग्य की बात है।’

 

बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई (Board of Control for Cricket in India) चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ T-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया। श्रीलंका के विरुद्ध T20 सीरीज में हार्दिक पंडया टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे। उन्हें रोहित शर्मा की जगह T20 का कप्तान बनाया गया है।

खबरों की माने तो पूर्ण कप्तान के रूप में यह हार्दिक की पहली T-20 सीरीज होगी। उन्हें लंबे समय तक टीम इंडिया का T20 कप्तान बनाया जा सकता है। हालांकि इससे पहले भी इस साल उन्होंने T-20 में भारत की कप्तानी करते हुए सीरीज जिताई है। श्रीलंका के खिलाफ T-20 श्रृंखला की शुरुआत 3 जनवरी से होगी।

calender
31 December 2022, 06:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो