IND vs AUS: बुमराह की सटीक यॉर्कर ने जीता फैंस का दिल

बुमराह की सटीक यॉर्कर ने मैच समा बांध दिया था। इस मैच में बुमराह ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच के खिलाफ ऐसी सटीम यॉर्कर डाली की फिंच के स्पंट ही उखड़ गए।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs AUS: शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मैच नागपुर में खेला गया। बारिश से बाधित इस मैच को भारत ने 7.2 ओवर में जीत लिया था। बारिश के कारण मैच 8-8 ओवर का हुआ था। वहीं इस मैच में भारत की जीत के हीरों रहे कप्तान रोहित शर्मा ने 20 गेंदो पर नाबाद 46 रन की पारी खेली। वहीं आखिर में आकर दिनेश कार्तिक ने 2 गेंदो पर एक छक्का और एक चौका जड़ कर टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी।

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था इस मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी वापसी हुई। बुमराह की सटीक यॉर्कर ने मैच समा बांध दिया था। इस मैच में बुमराह ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच के खिलाफ ऐसी सटीम यॉर्कर डाली की फिंच के स्पंट ही उखड़ गए। इस मैच में बुमराह ने 2 ओवर डाले जिसमें 23 रन देते हुए उन्होंने एक विकेट हासिल किया। सोशल मीडिया पर बुमराह की सटीक यॉर्कर का वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है। हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है।

 

बुमराह की सटीक यॉर्कर फैंस को काफी समय के बाद देखने को मिली है। क्योंकि सर्जरी के चलते बुमराह काफी समय से क्रिकेट से दूर थे उन्होंने एशिय कप भी नहीं खेला था। इस बीच सब बुमराह की गेंदबाजी को मिस कर रहे थे।

 

वहीं इस मैच बुमराह ने स्टिव स्मिथ को भी चारों खाने चित कर दिया दिया था। बुमराह ने स्मिथ के खिलाफ भी यॉर्कर डाली जिससे वे खुद को संभाल नही पाए और गिर गए। हालांकि वे आउट होने से बच गए थे। वहीं इस जीत के साथ भारत ने अब तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। सीरीज का आखिरी निर्णायक मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

 

और पढ़ें............

IND vs AUS: प्रेस कॉन्फ्रेंस में कार्तिक ने कहा- 'अरे मैंने क्रेडिट कुछ नहीं लिया सर'

calender
24 September 2022, 03:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो