IND vs BAN 2nd Test: टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, केएल राहुल को लगी चोट

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम पर खतरा मंडरा रहा है। बता दे, टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है बुधवार को प्रैक्टिस के दौरान इस सीरीज में टीम के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए। बता दे, मंगलवार को मीरापुर में केएल राहुल बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे इस दौरान उनके हाथ में चोट लग गई हालांकि चोट इतनी घातक नहीं है लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम पर खतरा मंडरा रहा है। बता दे, टीम इंडिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है बुधवार को प्रैक्टिस के दौरान इस सीरीज में टीम के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए। बता दे, मंगलवार को मीरापुर में केएल राहुल बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे इस दौरान उनके हाथ में चोट लग गई हालांकि चोट इतनी घातक नहीं है लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने केएल राहुल की चोट पर जानकारी देते हुए बताया कि, "प्रैक्टिस के दौरान उनके हाथ पर चोट लगी है लेकिन चोट ज्यादा गहरी नही है हालांकि इसको लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है कि दूसरे टेस्ट से पहले राहुल फिट हो जाते है या नहीं।"

आगे उन्होंने कहा कि, "राहुल फिलहाल बेहतर नजर आ रहे हैं उम्मीद है सब अच्छा होगा फिलहाल वो डॉक्टर की निगरानी में हैं हम चाहेंगे कि वो दूसरे टेस्ट के लिए स्वस्थ रहें।" बता दे, भारतीय पहले ही चोटों के चलते काफी जूझ रही है कप्तान रोहित शर्मा खुद उंगली की चोट के चलते सीरीज से बाहर है जिसके बाद राहुल को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी।

ऐसे में अगर राहुल भी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए तो भारत के सामने कप्तानी और ओपनिंग को लेकर फिर से बड़ी समस्या खड़ी हो जायेगी। टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 22 दिसंबर यानी कल गुरुवार को शपरू होगा। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए यह सीरीज भारत के नजरिये से काफी अहम है इस लिए भारत दूसरे मैच को भी जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगा।

ये खबर भी पढ़ें.............

IND vs BAN 2nd Test: टीम को लगा बड़ा झटका, रोहित के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ बाहर

calender
21 December 2022, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो