IND vs BAN 1st Test: पहले दिन का खेल खत्म, श्रेयस-पुजारा ने किया कमाल स्कोर 278/6

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज से शुरू हो गया है इस मैच में पहले दिन का खेल खत्म हो गया है। भारतीय टीम ने पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए 90 ओवर में 6 विकेट खोकर 278 रन बनाए है। मैच में टॉप ऑर्डर के जल्दी आउट हो जाने के बाद चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर ने भारतीय पारी को संभाला।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs BAN 1st Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच आज से शुरू हो गया है इस मैच में पहले दिन का खेल खत्म हो गया है। भारतीय टीम ने पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए 90 ओवर में 6 विकेट खोकर 278 रन बनाए है। मैच में टॉप ऑर्डर के जल्दी आउट हो जाने के बाद चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर ने भारतीय पारी को संभाला।

हालांकि पुजारा शतक से चूक गए ।उन्होंने 90 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने एक छोर को संभालकर रखा और वे 82 रनों पर नाबाद रहे। पहले दिन की आखिरी गेंद पर अक्षर पटेल ने 14 रन पर अपना विकेट गंवाया। वहीं इस मैच में ऋषभ पंत ने भी अच्छी और तेज पारी खेली लेकिन वे अपनी को पारी को ज्यादा लंबा नही कर सके और 46 रनों के स्कोर पर अपना विकेट गवां बैठे।

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में इस मैच में केएल राहुल टीम की कप्तानी कर रहे है। लेकिन बल्लेबाजी में राहुल फिर से फ्लॉप साबित हुए। पहले दिन 20 ओवर के अंदर ही टीम इंडिया ने 48 रनों पर अपने टॉप तीन बल्लेबाजों को खो दिया था।

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 22, शुभमन गिल 20 और विराट कोहली महज एक रन बनाकर आउट हुए। वहीं बांग्लादेश की तरफ से गेंदबाजी करते हुए तायजुल इस्लाम ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए। पुजारा और अय्यर की शानदार पारियों की बदौलत फिलहाल टीम इंडिया अच्छी स्थिति में है।

ये खबर भी पढ़ें..............

IND vs BAN 1st Test: पहली पारी में नहीं चला भारत का टॉप ऑर्डर, विराट, राहुल और शुभमन हुए फेल

calender
14 December 2022, 04:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो