IND vs ENG: टीम इंडिया के इंग्लैंड रवाना होते ही चेतेश्वर पुजारा 'अगली चुनौती के लिए तैयार'

राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने टेस्ट टीम के इंग्लैंड जाने से पहले अपने साथियों के साथ एक तस्वीर साझा की। भारत को बर्मिंघम में एक टेस्ट खेलना है। पुजारा काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद टेस्ट में वापसी कर रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने टेस्ट टीम के इंग्लैंड जाने से पहले अपने साथियों के साथ एक तस्वीर साझा की। भारत को बर्मिंघम में एक टेस्ट खेलना है। पुजारा काउंटी क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद टेस्ट में वापसी कर रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की भी राष्ट्रीय टीम में वापसी हो गई है। फोटो में भारत के स्टार टेस्ट बल्लेबाज शार्दुल ठाकुर, पूर्व कप्तान विराट कोहली, स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल और प्रसिद्ध कृष्णा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

पुजारा ने इंस्टाग्राम पर करते हुए लिखा, "अगली चुनौती के लिए तैयार, यूके बाउंड"। भारत 1 जुलाई से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड के साथ हॉर्न बजाने के लिए तैयार है। मैच को इंग्लैंड में भारत की 2021 श्रृंखला के पांचवें टेस्ट के रूप में गिना जाता है, जिसमें उन्होंने 2-1 से बढ़त बनाई है।

 

भारतीय खेमे में कोविड -19 के प्रकोप के बाद अंतिम समय में निर्धारित अंतिम टेस्ट स्थगित कर दिया गया था। यह मैच 1-5 जुलाई तक एजबेस्टन, बर्मिंघम में खेला जाएगा। भारत इस समय टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है। पांचवां टेस्ट मैच, जो पिछले साल मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होना था, भारतीय दल में COVID-19 मामलों के कारण रद्द कर दिया गया था।

calender
17 June 2022, 06:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो