IND vs IRE: हार्दिक ने बताया क्यों पहले T20 में उमरान मलिक को डेब्यू पर केवल 1 ओवर दिया

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक ने रविवार (26 जून) को डबलिन में पहले टी20 मैच में आयरलैंड के खिलाफ अपना इंटरनेशनल टी20 पदार्पण किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक ने रविवार (26 जून) को डबलिन में पहले टी20 मैच में आयरलैंड के खिलाफ अपना इंटरनेशनल टी20 पदार्पण किया। हालांकि उनके प्रशंसक नाराज है क्योंकि बारिश से बाधित इस मैच में उमरान को केवल 1 ओवर ही गेंदबाजी करने को मिला। अपने एक ओवर की गेंदबाजी के दौरान उमरान ने 14 रन दिए। जिसमें एक चौका और छक्का शामिल है।

इस मैच के बाद कप्तान हार्दिक ने कहा, “उमरान के साथ बातचीत करने के बाद उसे वापस रखा गया, वह पुरानी गेंद के साथ अधिक सहज है। इसलिए उम्मीद है कि उसे मौका मिलेगा। जब आप पहली बार भारत के लिए खेलते हैं तो ऐसे गेंदबाज और इतनी प्रतिभा को समय देना महत्वपूर्ण है। मलिक को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ एक सफल आईपीएल सीजन के बाद भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

हार्दिक ने कहा, "चाहे वह एक अच्छा दिन था या एक बुरा दिन अप्रासंगिक है। उसके लिए, सिर्फ भारत के लिए खेलना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है, और यह एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैं बहुत खुश हूं। इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी 20 विश्व कप के साथ पंड्या ने कहा कि विचार सभी खिलाड़ियों को टीम बनाने के लिए कुछ खेल का समय देना है। “हमारा अंतिम लक्ष्य विश्व कप के लिए बेहतर होना है। यह अच्छा कदम है जो हमने जानबूझकर उठाया है कि खिलाड़ी उस तरह का रवैया और चरित्र दिखा रहे हैं जो विश्व कप में संकटपूर्ण खेलों के दौरान हमारी मदद करेगा।

calender
27 June 2022, 01:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो